---विज्ञापन---

Mirzapur 3 की गद्दी को तोड़ना चाहता हूं मैं, विजय वर्मा ने वेबसीरीज के सीक्रेट्स किए रिवील

Vijay Varma On Mirzapur 3: मिर्जापुर सीजन 3 का जबसे ट्रेलर लॉन्च हुआ है, दर्शकों में इस वेब सीरीज को देखने का एक्साइटमेंट बढ़ गया है। अमेजॉन प्राइम पर 5 जुलाई को मिर्जापुर सीजन 3 स्ट्रीम होगा, जिसमें अली फजल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी , रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। चलिए जानते हैं, विजय वर्मा इस बार मिर्जापुर में किस अंदाज में नजर आएंगे।

Vijay Varma On Mirzapur 3
Vijay Varma On Mirzapur 3

Vijay Varma On Mirzapur 3: मिर्जापुर सीजन 3 के प्रसारित होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 अमेजॉन प्राइम पर देखा जा सकेगा। इस सीरीज में अली फजल और विजय वर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इससे पहले के कई अहम किरदारों मुन्ना भैया, बबलू पंडित और स्वीटी को कहानी से हटा दिया गया है, क्योंकि इन तीनों का ही मिर्जापुर 1 और मिर्जापुर 2 में मर्डर करवा दिया गया। मिर्जापुर सीजन 3 में कालीन भैया और गुड्डू पंडित के बीच में गद्दी को लेकर घमासान युद्ध दिखाई देगा। इसी बीच इस वेब सीरीज में डबल रोल निभा रहे विजय वर्मा ने भी अपने फैंस को हिंट दिया है कि वे इस सीरीज में किस तरह से दर्शकों को एंटरटेनमेंट करेंगे।

क्या कहना है विजय वर्मा का

विजय वर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि मेरा मिर्जापुर की गद्दी से कोई लेना देना नहीं है। मैं सिवान में एक बेहद अच्छा बिजनेस कर रहा हूं। कारों की चोरी और उनकी खरीद-फरोख्त करता हूं। यह सब एक औरत की वजह से हुआ है। अब मुझे गद्दी नहीं चाहिए, मैं इस गद्दी को तोड़ना चाहता हूं।

क्या मुन्ना भैया दिखेंगे मिर्जापुर सीजन 3 में

इस बारे में विजय वर्मा का कहना है कि मिर्जापुर सीजन 1 में जहां बबलू पंडित और स्वीटी का मर्डर करवाया गया था, वहीं मिर्जापुर सीजन 2 में मुन्ना भैया का मर्डर करवाया गया। इस सीरीज की अनूठी और विशेष बात यही है कि हर सीजन में एक बड़े किरदार को मरवाया जा रहा है। बेशक ये किरदार बेहद पॉपुलर थे, लेकिन शो की कहानी ही ऐसी अनूठी है, ऐसे में माना जा रहा है कि मुन्ना भैया को फ्लैशबैक में भी नहीं दिखाया जाएगा।

क्या है ट्रेलर में खास

आपको बता दें, हाल ही में मिर्जापुर 3 का ट्रेलर जब से लांच हुआ है, दर्शकों में उसे लेकर एक अलग एक्साइटमेंट नजर आ रहा है, जिसमें ये दिखाया जा रहा है कि गुड्डू पंडित और कालीन भैया गद्दी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ट्रेलर में श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के अंत में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी को भी दिखाया है जो अपनी गद्दी वापस पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौर, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा जैसे कई बेहतरीन स्टार्स शामिल हैं। इस क्राइम ड्रामा का पहला सीजन 2018 में प्रीमियर हुआ था और दूसरा सीजन 2020 में आया था। नया सीजन 5 जुलाई को प्राइम वीडियो पर आएगा।

ये भी पढ़ें: भाई सनी देओल के बारे में ईशा देओल ने कही ये बड़ी बात, ‘वो मेरे पिता….’

 

 

First published on: Jun 23, 2024 11:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.