---विज्ञापन---

इस दिन Netflix पर स्ट्रीम होगी The Railway Men, दुनिया देखेगी भोपाल गैस त्रासदी की भयानक दास्तां

The Railway Men On Netflix: पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और यशराज फिल्म्स के सहयोग से बन रही वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ का फैंस बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। YRF इस सीरीज के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाला है। इस सीरीज में सन् 1984 में हुई भोपाल गैस ट्रेजडी (The Railway Men […]

The Railway Men
Instagram

The Railway Men On Netflix: पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और यशराज फिल्म्स के सहयोग से बन रही वेब सीरीज ‘द रेलवे मैन’ का फैंस बेसब्री इंतजार कर रहे हैं। YRF इस सीरीज के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाला है। इस सीरीज में सन् 1984 में हुई भोपाल गैस ट्रेजडी (The Railway Men On Netflix) को दिखाया जाएगा। ओटीटी दर्शक इस सीरीज के स्ट्रीम होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अब ‘द रेलवे मैन’ की स्ट्रीमिंग डेट से पर्दा उठ चुका है।

यह भी पढ़ें- prabhas की लैविश लाइफ देख छूट जाएंगे पसीने, 65 करोड़ का आलीशान बंगला तो 100 करोड़ लेते हैं एक फिल्म की फीस

इस दिन स्ट्रीम होगी ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men On Netflix)

इस सीरीज का निर्माण वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। ‘द रेलवे मैन’ में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान जैसे दिग्गज सितारे अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे। चार एपिसोड की यह सीरीज भोपाल की सच्ची घटना पर आधारित है। ‘द रेलवे मैन’ 18 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें- कभी वैनिटी तो कभी कपड़ों को लेकर सेट पर भड़के Mohsin Khan, कंट्रोवर्सी से है एक्टर का पुराना नाता

गैस त्रासदी की भयानक दास्तां

सीरीज का निर्देशन शिव रवैल ने किया है। वहीं, इसकी कहानी आयुष गुप्ता ने लिखी है। ‘द रेलवे मैन’ मध्य प्रदेश के भोपाल में 2-3 दिसंबर, 1984 में हुई गैस त्रासदी के इर्द-गिर्द घूमती है। जानकारी हो कि भोपाल के यूनियन कार्बाइड कंपनी के कारखाने से एक जहरीली गैस का रिसाव हुआ था, जिससे लगभग 15 हजार से ज्यादा लोगों की जान गई थी। इसे इतिहास में भोपाल गैस त्रासदी के नाम से जाना जाता है।

यह भी पढ़ें- Leo Collection Day 7: बुधवार को ‘लियो’ की हालत खस्ता, खाली रहा बॉक्स ऑफिस पर कमाई का बस्ता

First published on: Oct 26, 2023 01:16 PM