--- विज्ञापन ---

Latest Posts

The Good Wife: काजोल का पहला दमदार लुक आउट, निभाएंगी ये किरदार

बॉलीवुड के कई स्टार्स ओटीटी पर डेब्यू कर चुके है। ओटीटी पर कई स्टार्स अपना जलवा बिखेर रहे हैं और अब इस लिस्ट में काजोल का नाम भी जुड़ गया है।

- Advertisement -

The Good Wife First Look: बॉलीवुड के कई स्टार्स ओटीटी पर डेब्यू कर चुके है। ओटीटी पर बड़े-बड़े स्टार्स अपना जलवा बिखेर रहे हैं और अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया। ये कोई और नहीं बल्कि काजोल (Kajol) हैं जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। हाल ही में पता चला है कि, काजोल ‘द गुड वाइफ’ (The Good Wife) में दिखाई देंगी और इस सीरीज से उनका लुक सामने आ गया है।

यहाँ पढ़िए –  कैटरीना कैफ के बर्थडे पर दिल खोलकर झूमे थे विक्की कौशल, पत्नी ने किया खुलासा

काजोल का धांसू लुक आउट

‘द गुड वाइफ’ से काजोल का धांसू लुक शेयर किया गया है जिसमें वो वकील के अवतार में नजर आ रही हैं। इस वेबसीरीज का पूरा टाइटल, ‘द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा।’ है। इस वेब सीरीज में काजोल एक वकील के किरदार में नजर आएंगी और वो कई केस सुलझाते हुए दिखाई देंगी। ‘द गुड वाइफ’ को ‘द फैमिली मैन’ फेम सुपर्ण वर्मा ने डायरेक्ट किया है और बनिजय एशिया ने निर्मित किया है।

इस प्लेटफॉर्म पर आएगी वेब सीरीज

लुक में आप देख सकते हैं कि, काजोल का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है जिसे देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें ‘द गुड वाइफ-प्यार, कानून, धोखा’ जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसी को लेकर काजोल ने बयान में कहा कि, ‘ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की खूबी ये है कि वो क्रिएटर्स और एक्टर्स को अलग-अलग फॉर्मेट में काम करने का मौका देते हैं और यही मौका मुझे मिला है’।

यहाँ पढ़िए – सोमालियाई समुद्री लुटेरों पर बेस्ड वेब सीरीज ‘लुटेरे’, हंसल मेहता ने शेयर किया टीजर

ओटीटी पर दिखेगा काजोल का जलवा

आपको बता दें, काजोल ने बॉलीवुड में कई बहतरीन फिल्में दी हैं और अब वो ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस खबर के बाद से फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं सिनेमाघरों के बाद देखना है कि, इस प्लेटफॉर्म पर काजोल अपनी एक्टिंग का कितना जलवा दिखाती हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version