---विज्ञापन---

OTT Hindi Spy Thriller: जासूसी फिल्मों के शौकीन जरूर देखें ये 5 फिल्में, होगा भरपूर मनोरंजन

OTT Hindi Spy Thriller: OTT पर कई फिल्में और वेब सीरीज ऐसी हैं जो स्पाई थ्रिलर थीम पर बेस्ड हैं। यह सभी स्पाई थ्रिलर ना सिर्फ आपका मनोरंजन करेंगी बल्कि आपके रोंगटे भी खड़ी कर देंगी। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये हिंदी थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज।

OTT Hindi Spy Thriller
OTT Hindi Spy Thriller

OTT Hindi Spy Thriller: क्या सिनेमाघरों के बदले आप घर बैठे ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं? क्या आप भी स्पाई थ्रिलर फिल्मों और वेब सीरीज के शौकीन हैं? तो आज हम आपको ओटीटी पर मौजूद ऐसी 5 फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपका भरपूर मनोरंजन कर सकती हैं। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये फिल्में और वेब सीरीज।

राजी

आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म राजी अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मौजूद है। ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी, जिसमें आलिया सहमत खान का किरदार निभा रही हैं। वे एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका में है और एक पाकिस्तानी फैमिली में शादी करके पाकिस्तान चली जाती हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, सोनी राजदान और जयदीप अहलावत जैसे सितारे भी मौजूद हैं।

बार्ड ऑफ ब्लड

इमरान हाशमी अभिनीत इंडियन वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। यह सीरीज 2019 में रिलीज हुई थी। स्पाई थ्रिलर से भरपूर इस सीरीज में इमरान हाशमी एक रॉ एजेंट कबीर आनंद की भूमिका में हैं। इस सीरीज के पहले सीजन में 7 एपिसोड हैं।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

यह फिल्म zee5 पर मौजूद है। 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म में विक्की कौशल, परेश रावल, यामी गौतम, कृति कुलकर्णी और मोहित राणा जैसे सितारे हैं। इस फिल्म में मेजर विहान सिंह शेरगिल यानी विक्की कौशल इंडियन आर्मी को लीड करते हैं, जो एक ऑपरेशन को अंजाम दे दहशतगर्दों के ग्रुप का खत्म करते हैं।

स्पेशल ऑप्स

डिज्नी हॉटस्टार पर ये वेब सीरीज मौजूद है। ये सीरीज थ्रिलर से भरपूर है। ये सीरीज 2020 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज में केके मेनन, नीरज पांडे, सना खान, सयानी खेर और गौतमी कपूर जैसे सितारे हैं। इस सीरीज में हिम्मत सिंह यानी केके मेनन एक एजेंट हैं जो आतंकवादियों पर अटैक करने के लिए और उनके मास्टरमाइंड को खत्म करने का प्लान बनाता है। इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और हर सीरीज में 8 एपिसोड है।

द फैमिली मैन

यह इंडियन वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर मौजूद है। इसके दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब तक दोनों सीजन के 19 एपिसोड रिलीज हुए हैं। द फैमिली मैन का पहला सीजन सितंबर 2019 में और दूसरा सीजन जून 2021 में प्रीमियर हुआ था। इस सीरीज का तीसरा सीजन भी जल्द रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें: बाहुबली’ की देवसेना को है ये गंभीर बीमारी, जानते ही हंस-हंस कर हो जाओगे लोट-पोट! 

First published on: Jun 25, 2024 07:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.