Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

एक्टर ने काट डाले एक्ट्रेस के होंठ, बॉलीवुड का सबसे चर्चित इंटीमेट सीन, आज भी है एक्ट्रेस को अफसोस!

Bollywood controversial Intimate Scene: आज हम आपको बॉलीवुड का मोस्ट चर्चित इंटीमेट सीन के बारे में बारे में बताने जा रहे हैं। इस सीन की शूटिंग को लेकर कहा जाता है कि एक्टर ने एक्ट्रेस के होठों को काट डाला था। इस इंटीमेट सीन में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और मशहूर एक्ट्रेस नजर आए थे और फिल्म की रिलीज के बाद एक्ट्रेस ने खुद इस सीन पर अफसोस जताया था।

dayawaan

Bollywood controversial Intimate Scene: बॉलीवुड फिल्मों में आजकल इंटीमेट और किसिंग सीन आम बात हो गई है। अब तो हाल यह है कि इनके बिना फिल्में अधूरी मानी जाती हैं। रणबीर कपूर की एनिमल में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के सेमी न्यूड सीन ने पिछले साल जमकर लाइमलाइट बटोरी थी। इसके अलावा फिल्मों के किसिंग सीन्स के भी जमकर चर्चे हुए थे।, मगर हिंदी सिनेमा में किसिंग और इंटीमेट सीन कोई नए नहीं हैं। 70 के दशक से ही फिल्मों में यह सीन देखने को मिलते आए हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के सबसे चर्चित इंटीमेट सीन (Bollywood controversial Intimate Scene) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे करने पर आज भी एक्ट्रेस को अफसोस है।

दयावान का चर्चित इंटीमेट सीन

फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिली थी। खुद से 20 साल बड़े एक्टर संग इस मूवी में धक-धक गर्ल के सेंसेशनल बेडरूम सीन ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म में विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच एक लंबा किसिंग सीन फिल्माया गया था, इस सीन को लेकर कहा जाता है कि एक्टर अपना आपा तक खो बैठे थे और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी वे नहीं रूक रहे थे।

काट डाले थे एक्ट्रेस के होंठ

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच एक किसिंग सीन भी शूट हुआ था। कहा जाता है कि कट बोलने के बाद भी विनोद ने माधुरी को किस करना बंद नहीं किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कथित तौर पर विनोद खन्ना ने एक्ट्रेस के होंठ तक काट डाले थे। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, उसके बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता है, लेकिन आज भी इंटीमेट सीन की बात होती है तो माधुरी और दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना के इस सीन का चर्चा जरूर होती है।

एक्ट्रेस को है अफसोस

फिल्म में अपने सीन को लेकर माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा है। मेरी फैमिली का फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं रहा है। इसलिए मुझे भरोसा नहीं था कि इंडस्ट्री में किस तरह से काम किया जाता है? यही वजह है कि मैं फिल्म ‘दयावान’ में किसिंग सीन के लिए मना नहीं कर पाई थी।’ इतना ही नहीं इस फिल्म में खुद से बड़े एक्टर संग किसिंग सीन को लेकर एक्ट्रेस को बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। यही वजह है कि उन्होंने पर्दे पर किसिंग और इंटीमेट सीन देने से इनकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss OTT 3 से कौन होगा बेघर? वीकेंड के वार से पहले जानें नाम, 7 कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट

First published on: Jun 30, 2024 03:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.