---विज्ञापन---

2023 खत्म होने से पहले जरूर देखें ये फिल्में और वेब सीरीज, फिर नहीं मिलेगा मौका

OTT Movies And Series Release This Week: अब कुछ ही देर में साल 2023 खत्म होने वाला है और सभी बेसब्री से 2024 का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सिने-प्रेमियों को अगले साल बेहतरीन फिल्मों और सीरीज का मजा भी मिलने वाला है। अगले साल एक से बढ़कर फिल्में दर्शकों को खूब एंटरटेन करेंगी, […]

OTT Movies And Series Release This Week
Image Credit : E-24

OTT Movies And Series Release This Week: अब कुछ ही देर में साल 2023 खत्म होने वाला है और सभी बेसब्री से 2024 का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सिने-प्रेमियों को अगले साल बेहतरीन फिल्मों और सीरीज का मजा भी मिलने वाला है। अगले साल एक से बढ़कर फिल्में दर्शकों को खूब एंटरटेन करेंगी, लेकिन इससे पहले इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में भी जान लेते हैं। इनमें से कई फिल्में और सीरीज ऐसी हैं जो कि बिल्कुल नई हैं और इनको आप साल 2023 के खत्म होने से पहले सर्दियों में छुट्टियों में दोस्तों के साथ आराम से घर पर बैठकर देख सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इनके नाम।

थ्री ऑफ अस (OTT Movies And Series Release This Week)

थ्री ऑफ अस में शेफाली शाह अहम भूमिका में नजर आई हैं। यह फिल्म 29 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। इसमें जयदीप अहलावत भी हैं।

खो गए हम कहां

अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म खो गए हम कहां नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है। इसमें तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है, जो कि डिजिटल वर्ल्ड की दुनिया में खोए हैं।

12वीं फेल

विक्रांत मेसीकी 12वीं फेल आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 53.68 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। यह इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है। इसे आप घर बैठे आसानी से देख सकते हैं।

बर्लिन (OTT Movies And Series Release This Week)

यह भी पढ़ें : KBC 15 हुआ खत्म तो रो पड़े Amitabh Bachchan, बोले- ‘अब हम जा रहे हैं कल से…’

आधिकारिक घोषणा के अनुसार वेब सीरीज बर्लिन नेटफ्लिकिस पर रिलीज हो रही है। खबर है कि यह सीरीज 29 दिसंबर को ओटीटी पर दस्तक देगी।

टाइगर 3

टाइगर 3 के ओटीटी पर रिलीज होने की खबरें पिछले काफी समय से ट्रेंड में हैं। लेकिन लोगों को इसके ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर काफी कन्फ्यूजन था। लेकिन अब खबर है कि यह फिल्म 31 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है।

First published on: Dec 31, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.