--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Lock Upp: कंगना के लॉक-अप से आजाद हुईं पूनम पांडे, फिनाले की रेस में नहीं बना पाई जगह

- Advertisement -

मुंबई। कंगना रनौत का ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप (Lock-Upp) इन दिनों काफी धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। ये शो अब जल्द ही खत्म होने वाल है, क्योंकि इसका फिनाले बेहद नजदीक है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ फैंस की भी धड़कनें भी लगातार बढ़ती जा रही है। लॉक-अप के अंदर लगातार उथल-पुथल देखने को मिल रही हैं। लेकिन इसी बीच अब एक कंटेस्टेंट शो को अलविदा कह के जा चुका है। आपको बता दें कि लेटेस्ट एलिमिनेशन में पूनम पांडे बाहर हो गई है। पूनम पांडे पहले दिन से ही दर्शकों को एंटरटेन कर रही थीं, लेकिन आखिरी में उनका जादू नहीं चला। उन्होंने शो के आखिरी में फिर से टॉपलेस होने का वादा भी फैंस से किया था। हालांकि फिर भी वो सेफ नही हो पाईं।

 

पूनम पांडे ने पहले भी ऐसा किया था। दर्शकों ने उन्हें चार्जशीट से दूर रखा था, तो उन्होंने कैमरे के सामने टीशर्ट उतार दिया था। पूनम पांडे की शो में पायल रोहतगी से अच्छी दोस्ती थी। हालांकि अब पूनम के बाहर हो जाने के बाद पायल ने अपनी बॉन्डिंग अंजलि अरोड़ा और मुन्नवर फारुकी के साथ बनानी शुरू कर दी है।

पूनम पांडे ने शो में रहते हुए कई ऐसी हरकते की हैं, जिसकी वजह से उन्होंने खूब चर्चाएं बटोरी थीं। टी-शर्ट उतारने वाली बात तो महज एक घटना है, इसके अलावा भी वो लॉक-अप में खुले में नहाने लगी थीं। तब दर्शकों के साथ साथ वहां मौजूद कंटेस्टेंट भी हिल गए थे। पूनम पांडे शो में आने से पहले भी लाइमलाइट में अक्सर रहा करती थीं। अपने काम के अलावा वो उनके पति के साथ अक्सर झगड़े को लेकर भी सुर्खियों में रहती थीं। एक्ट्रेस के पति सैम से उनकी बहस के अलावा कई बार हाथापाई भी हो चुकी है। उन्होंने पुलिस में केस भी करवाया था। हालांकि उनके इस घर के मामले का आगे चल के क्या हुआ, ये बात भी काफी कॉन्ट्रोवर्शियल थी।

 

पूनम के जाने के बाद शो में अब अंजलि अरोड़ा, आजमा फल्लाह, सायशा शिंदे, प्रिंस नरुला, मुन्नवर फारुकी और पायल रोहतगी ही बचे हुए हैं। यानि की इन कंटेस्टेंट में से ही कोई एक ऐसा होगा, जो कि लॉक-अप का विनर बन के बाहर निकलेगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss