---विज्ञापन---

शेमलैस एंटरटेनमेंट, इन्हें सुनते ही घिन्न आई, अरमान के बहाने बिग बॉस पर भड़की देवोलीना

Devoleena Bhattacharjee on Bigg Boss OTT 3: साथ निभाना साथिया की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस पर सवाल उठाए हैं और उन्होंने बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट को लेकर भी खूब भला-बुरा कहा है। चलिए जानते हैं, देवोलीना आखिर किस कंटेस्टेंट को लेकर नाराज हुईं और इस बारे में उनका क्या कहना है।

Devoleena Bhattacharjeeon Bigg Boss OTT 3
Devoleena Bhattacharjeeon Bigg Boss OTT 3

Devoleena Bhattacharjee on Bigg Boss OTT 3: बंगाली बाला, टीवी एक्ट्रेस और डांसर देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस को खरी-खोटी सुनाई है। दरअसल, साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस देवोलीना ने बिग बॉस द्वारा लिए गए कंटेस्टेंट को लेकर सवाल उठाया है। चलिए जानते हैं, देवोलीना ने बिग बॉस के किस कंटेस्टेंट को टारगेट किया है और क्या कहना है उनका।

अरमान मलिक को किया टारगेट

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अपनी पत्नियों के साथ एंट्री करने वाले अरमान मलिक को टारगेट किया है। मशहूर यूट्यूबर को इस साल सोशल मीडिया पर खूब पापुलैरिटी मिली। वे अपने परिवार, दो बीवियों और बच्चों के कारण खूब चर्चा में रहे। इस वजह से अरमान मलिक को बिग बॉस के घर में जगह मिली, लेकिन अनिल कपूर द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस सीजन को लेकर देवोलीना खुश नहीं दिखीं। उन्होंने बिग बॉस को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा, क्या ये आपके लिए मनोरंजन है? यह एक बकवास है, ऐसी घटिया चीजों को एंटरटेनमेंट कैसे कहा जा सकता है। मुझे तो ये बात सुनकर ही खराब लगी कि इस तरह के लोगों को अब बिग बॉस में जगह मिल रही है।

देवलीना ने आगे लिखा, 6-7 दिनों में प्यार फिर शादी और फिर बेस्ट फ्रेंड के साथ भी वही हुआ। यह सब मेरी सोच से परे है। अरमान मलिक की कहानी पर मुझे यकीन नहीं होता। बिग बॉस ऐसे लोगों को कैसे बुला सकता है। इस शो को बच्चे और और बड़े लोग भी देखते हैं। अरमान मलिक की कहानी आज की जनरेशन को क्या सबक देगी? क्या एक छत के नीचे इस तरह का परिवार आपस में खुश रह सकता है?

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि वो कौन लोग हैं जो अरमान मलिक जैसे यूट्यूबर को फॉलो करते हैं। बिग बॉस को ना जाने क्या हो गया है, जो वो ऐसे लोगों को शो में बुला रहा है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इसे लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट एक्स हैंडल पर लिखा है-

ये भी पढ़ें: Mirzapur 3 की गद्दी को तोड़ना चाहता हूं मैं, विजय वर्मा ने वेबसीरीज के सीक्रेट्स किए रिवील 

First published on: Jun 23, 2024 01:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.