Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

भारत में नेटफ्लिक्स पर इन 5 फिल्मों का बोलबाला, 3 फिल्में तो अप्रैल से हैं टॉप 10 में!

Netflix Top Films In India: नेटफ्लिक्स की टॉप 10 लिस्ट जारी हो चुकी है। चलिए जानते हैं, 3 जून से 9 जून के बीच देशभर में कौन सी फिल्मों को सबसे ज्यादा देखा गया। इनमें से कौन सी बॉलीवुड की फिल्में टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं।

Netflix Top Films In India
Netflix Top Films In India

Netflix Top Films In India: नेटफ्लिक्स की 3 जून से 9 जून तक के वीक की टॉप 10 फिल्मों की सूची जारी हो चुकी है। इस हफ्ते इंडिया में जो फिल्में सबसे ज्यादा देखी गईं उनमें 5 बॉलीवुड फिल्में शामिल हैं जो टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं। दिलचस्प बात ये है कि इनमें से तीन बॉलीवुड फिल्में ऐसी हैं जो अप्रैल से ही टॉप 10 में अपनी जगह बरकरार रखे हुए हैं। चलिए जानते हैं, इन फिल्मों के बारे में।

बड़े मियां छोटे मियां

इसी हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म ना सिर्फ टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है बल्कि ये फिल्म इस लिस्ट में नंबर वन पर सबसे ज्यादा इस हफ्ते देखी गई।

क्रू

क्रू फिल्म एक बार फिर इस लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है। पिछले तीन हफ्ते से इंडिया में क्रू फिल्म को सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। इस लिस्ट में ये फिल्म दूसरे नंबर पर मौजूद है।

लापता लेडीज

लापता लेडीज फिल्म भी इस हफ्ते टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाबी हुई है। दिलचस्प बात ये है कि पिछले 7 हफ्ते से यह फिल्म इस लिस्ट में बरकरार है। इस लिस्ट में यह फिल्म पांचवें नंबर पर मौजूद है।

शैतान

शैतान फिल्म भी टॉप 10 में है। शैतान फिल्म पिछले 6 हफ्ते से इस लिस्ट में शामिल है। इस लिस्ट में यह फिल्म छठें नंबर पर मौजूद है।

आर्टिकल 370

आर्टिकल 370 को भी नेटफ्लिक्स पर देशभर में खूब देखा जा रहा है और ये फिल्म पिछले 8 हफ्तों से इस लिस्ट में बरकरार है। इस लिस्ट में यह फिल्म दसवें नंबर पर मौजूद है।

अन्य फिल्में

इन पांच फिल्मों के अलावा जिन अन्य पांच फिल्मों ने टॉप टेन में जगह बनाई है, उनमें शामिल है –

  1. अंडर पेरिस
  2. गॉडजिला माइनस वन
  3. M3GAN
  4. एटलस
  5. हिट मैन

ये भी पढ़ें: TRP टॉप 10 में आने के लिए कड़ी टक्कर; ‘ताडंव’ करने से लेकर ‘खाना’ बनाने तक, खूब एंटरटेन कर रहे हैं ये शो!

First published on: Jun 14, 2024 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.