---विज्ञापन---

TRP टॉप 10 में आने के लिए कड़ी टक्कर; ‘ताडंव’ करने से लेकर ‘खाना’ बनाने तक, खूब एंटरटेन कर रहे हैं ये शो!

TRP Report Week 23: 23वें सप्ताह की हिंदी डेली सोप और शोज की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। चलिए जानते हैं, इस बार BARC टीआरपी रिपोर्ट में किन 10 डेली सोप और शोज ने बनाई अपनी जगह, कौन टॉप 5 में है बरकरार।

TRP Report Week 23
TRP Report Week 23

TRP Report Week 23: 23वें सप्ताह की BARC टीआरपी रिपोर्ट आ हो चुकी है। इस हफ्ते कई शोज में तकरार देखने को मिल रही है। कुछ नए शोज भी टॉप 10 में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। कुछ शोज में नंबर 2 और नंबर 6 पर आने के लिए टकराव दिखा। चलिए जानते हैं, इस सप्ताह डेली सोप टीआरपी रिपोर्ट में क्या बदलाव हुए।

अनुपमा

पिछले कई हफ्ते से रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का पॉपुलर डेली शो नंबर वन पर है। इस सप्ताह भी ये अपनी पोजीशन बरकरार रखे हुए है। हालांकि इस सप्ताह इस शो की रेटिंग पिछले सप्ताह की तरह ही एक समान है। इस सप्ताह अनुपमा को 2.3 की रेटिंग मिली है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है/झनक/गुम है किसी के प्यार में

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक बार फिर 2.0 की रेटिंग के साथ नंबर दो पर आ गया है। हाल के एपिसोड में अभिरा और अरमान के दिल टूटने की कहानी ने दर्शकों का ध्यान खींचा। दर्शक अभिरा-अरमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसके अलावा शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी 2.0 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर है। ईशान और सावी के भी कुछ दिल तोड़ने वाले दृश्य थे और हर कोई उनके फिर से मिलने का इंतजार कर रहा है। साथ ही हिबा नवाब और कृषाल आहूजा स्टारर ‘झनक’ भी 2.0 की रेटिंग के साथ इस हफ्ते दूसरे नंबर पर है। श्रीनगर में अर्शी और अनिरुद्ध की शादी शहर में चर्चा का विषय बन गई है।

उड़ने की आशा

कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा स्टारर उड़ने की आशा की कहानी को खूब पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि सचिन और सायली की प्रेम कहानी ने दर्शकों के दिलों को छू लिया है और शो 1.7 की रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर है।

लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट/ शिव शक्ति: तप त्याग तांडव/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट इस हफ्ते शुरू हुआ है और यह पहले ही टीआरपी चार्ट पर टॉप 10 शोज में शामिल हो चुका है। इस शो में टीवी सेलेब्रिटीज हैं जो खाना बनाने की प्रतियोगिता कर रहे हैं। शो में भारती सिंह होस्ट हैं और राहुल वैद्य, अंकिता लोखंडे, एली गोनी, अर्जुन बिजलानी, कृष्णा अभिषेक, विक्की जैन, निया शर्मा और अन्य हैं। ये शो 1.4 की रेटिंग के साथ इस हफ्ते चौथे नंबर पर है। साथ ही शिव शक्ति: तप त्याग तांडव 1.4 की रेटिंग के साथ भी चौथे नंबर पर है। भगवान शिव की कहानी ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है। इसके अलावा, दिलीप जोशी स्टारर तारक मेहता का उल्टा चश्मा फिर से टॉप 10 में आ गया है। 1.4 की रेटिंग के साथ ये शो भी चौथे नंबर पर है। शो के हालिया एपिसोड को खूब पसंद किया जा रहा है।

मंगल लक्ष्मी/ मेरा बलम थानेदार

दीपिका सिंह स्टारर मंगल लक्ष्मी को शुरू से ही खूब पसंद किया जा रहा है। यह टीआरपी चार्ट पर टॉप 10 शो में शामिल है और इसकी कहानी को खूब पसंद किया जा रहा है। 1.3 की रेटिंग के साथ भी पांचवें नंबर पर है। साथ ही मेरा बलम थानेदार टॉप 10 शो में आ गया है। ऐसा लग रहा है कि फैंस को मौजूदा कहानी काफी पसंद आ रही है। यही कारण है कि ये शो भी 1.3 की रेटिंग के साथ पांचवें नंबर पर है।

ये भी पढ़ें: रिलीज से पहले Chandu Champion का पढ़ें रिव्यू; किसने डाला Wow फैक्टर, किसने बनाया कमजोर? 

First published on: Jun 13, 2024 10:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.