---विज्ञापन---

Arya 3 Review: माफिया क्वीन के रूप में Sushmita Sen का नया अवतार, बच्चों की रक्षा के लिए दहाड़ती दिखीं आर्या

‘Arya 3’ Review: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की मच अवेटेड वेब सीरीज ‘आर्या 3’ (‘Arya 3’) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब इंतजार की ये घड़ियां खत्म हुई, क्योंकि डिज्नी + हॉटस्टार  पर 3 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। जहां पहले दो सीजन में एक्ट्रेस ड्रग्स के एम्पायर की बागडोर अपने हाथों में ले […]

Arya 3 Review,  Sushmita Sen, Arya 3
Image Credit: Google

‘Arya 3’ Review: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की मच अवेटेड वेब सीरीज ‘आर्या 3’ (‘Arya 3’) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। लेकिन अब इंतजार की ये घड़ियां खत्म हुई, क्योंकि डिज्नी + हॉटस्टार  पर 3 नवंबर को रिलीज हो चुकी है। जहां पहले दो सीजन में एक्ट्रेस ड्रग्स के एम्पायर की बागडोर अपने हाथों में ले लेती है। वहीं इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया है, लेकिन इस बार मुकाबला कोई ऐसे वैसे ड्रग्स माफियाओं से नहीं बल्कि रशियन ड्रग्स माफियाओं से है। सुष्मिता का ये डॉन अवतार बहुत ही धांसू है जिसे उन्होंने बहुत ही अच्छे से पर्दे पर निभाया है। ऐसे में हम कह सकते हैं कि सुष्मिता ने इस सीरीज में वो सब किया है जो एक खलनायक का रोल होता है। हालांकि ये सब वो अपनी खुशी के लिए नहीं बल्कि अपने बच्चों की रक्षा के लिए करती हैं।

यह भी पढ़ें: ’12वीं फेल’ ने छुड़ाए कंगना रनौत की ‘तेजस’ के छक्के, 7वें दिन का कलेक्शन आया सामने

‘आर्या’ के रोल में परफेक्ट दिखीं सुष्मिता सेन  (‘Arya 3’ Review)

एक माफिया क्वीन, खूंखार शेरनी और प्यार और भावनाओं से भरी मां के रूप में ‘आर्या सरीन’ (सुष्मिता सेन) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। राम माधवानी की यह ड्रामा सीरीज सुष्मिता सेन उर्फ आर्या सरीन के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। जहां हर कोई अपने नए दांव पेंच खेलता है और आर्या सरीन को फसाने की कोशिश करता हैं। वहीं आर्या पहले से सचेत होते हुए एक कदम आगे निकल जाती है।

पहले दो सीजन में तो आर्या का मुकाबला देश के ही ड्रग्स माफियाओं से ही था, और अपने ही उन्हें दगा दे रहे थे। लेकिन इस बार आर्या की भिड़ंत रुसी ड्रग्स माफियाओं से होने वाली है, जिसमें उनका खतरनाक रोल रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

घर की परेशानियों के बीच घिरी दिखी आर्या  (‘Arya 3’ Review)

जहां पहले दो एपिसोड में आर्या सरीन के लिए अपने बच्चों की रक्षा की जिम्मेदारी थी। वहीं इस बात वही बच्चे आर्या की परेशानी का सबब बन गए हैं। एक ओर बेटा है जिसने अपनी ही दोस्त को प्रेग्नेंट कर दिया है। दूसरी तरफ बेटी है जो एक ऐसे इंसान के प्यार में पागल है जो उसी की मां की जान लेने पर तुला है।

पूरी कहानी आर्या के इर्द-गिर्द ही घूमती है

सुष्मिता सेन की एक्टिंग पर शक करना एक गुनाह ही होगा। फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस ने वेब सीरीज ‘आर्या’ से ओटीटी का रुख किया। ऐसे में इस सीरीज के 2 पार्ट दर्शक पहले ही देख चुके हैं। वहीं अब सीरीज का तीसरा पार्ट भी डिजनी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है।

ईला अरुण ईला का है खास किरदार  (‘Arya 3’ Review)

‘आर्या पार्ट 3’ में सुष्मिता सेन के अलावा ईला अरुण भी बहुत ही अहम किरदार में नजर आई हैं। उनका पावरफुल कैरेक्टर आर्या को टक्कर दे रहा है। अरुण ईला आर्या के पूरे ड्रग्स एंपायर पर नजरें गड़ाए बैठी है और उसे हड़पने के लिए हर संभव काम कर रही है। वहीं सीरीज में एमपी खान बने विकास कुमार के किरदार को टक्कर देने के लिए आगे आया है सूरज, जिसका किरदार इंद्रनील सेन गुप्ता ने निभाया है। पूरे शतरंज के गेम में फसी आर्या का किरदार निभाने वाली सुष्मिता सेन ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है, तभी तो आर्या का किरदार जीवंत सा हो उठा है।

वेब सीरीज को 3 स्टार की रेटिंग दी गई है।

First published on: Nov 03, 2023 09:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.