---विज्ञापन---

मिर्जापुर के शौकीनों को जरूर पसंद आएंगी ये 7 वेब सीरीज

Mirzapur Like Must Watch Web Series: चलिए जानते हैं, वो कौन सी वेब सीरीज हैं जो मिर्जापुर के फैंस को खासतौर पर पसंद आएंगीं। भौकाल से लेकर अपहरण और एक थी बेगम जैसी वेब सीरीज हैं शामिल।

Mirzapur Like Must Watch Web Series
Mirzapur Like Must Watch Web Series

Mirzapur Like Must Watch Web Series: अमेजॉन प्राइम पर मिर्जापुर सीजन 3 पांच जुलाई को रिलीज होने वाला है। इस सीजन का ट्रेलर आउट हो चुका है और फैंस बेसब्री से इसको देखने का इंतजार कर रहे हैं। यदि आप मिर्जापुर के शौकीन हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं जो आपका मिर्जापुर जैसा ही फुल एंटरटेनमेंट करेंगी। चलिए जानते हैं, कौन सी हैं ये वेब सीरीज।

अपहरण

एमएक्स प्लेयर, जिओ सिनेमा, वूट सिलेक्ट पर अपहरण वेब सीरीज मौजूद है जिसे आप फ्री में देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में अरुणोदय सिंह ने रूद्र श्रीवास्तव का किरदार निभाया है। यह पूरी सीरीज किडनैपिंग, वसूली और रिहाई के साथ ही धोखे पर आधारित है। इस फिल्म में हिंसा तो जैसे मिर्जापुर को भी मात कर देगी। इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। साथ ही फिल्म में अभद्र भाषा का खूब इस्तेमाल किया गया है। इस वेब सीरीज में अरुणोदय सिंह के अलावा माही गिल, निधि सिंह, मोनिका चौधरी और वरुण बडोला जैसे सितारे मौजूद हैं।

सेक्रेड गेम्स

नेटफ्लिक्स पर मौजूद सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सैफ अली खान, राधिका आप्टे, कल्की कोचलीन, पंकज त्रिपाठी और सुरवीन चावला जैसे कई सितारे मौजूद हैं। इस वेब सीरीज के भी दो सीजन आ चुके हैं। यह पूरी सीरीज चूहे- बिल्ली के खेल की तरह चलती रहती है और एक ईमानदार पुलिस वाले को अंडरवर्ल्ड डॉन के ट्रैप में फंसा देती है। सीरीज वाकई देखने लायक है। अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो आप इसे भी अपनी वॉच लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

असुर

जिओ सिनेमा पर मौजूद असुर भी ऐसी ही एक वेब सीरीज है जो आपका दिमाग घुमा सकती है। इस वेब सीरीज में रिद्धि डोगरा, अरशद वारसी, वरुण सोबती और अनुप्रिया गोयंका जैसे सितारे हैं। यह वेब सीरीज एक सीरियल किलर को पकड़ने और अपने मन के धर्म युद्ध से लड़ने पर बेस्ड है।

पाताल लोक

अमेजॉन प्राइम पर मौजूद इस वेब सीरीज में जयदीप अहलावत, स्वस्तिका मुखर्जी, आनंदी, ईश्वर सिंह अभिषेक बनर्जी गुल पनाग जैसे कई सितारे मौजूद हैं। इस वेब सीरीज में एक पुलिस अधिकारी को एक जर्नलिस्ट की हत्या की कोशिश का मामला दिया जाता है। इस मामले में चार संदिग्ध अपराधी भाग जाते हैं, जिनका पीछा करते-करते पुलिस अधिकारी पाताल लोक पहुंच जाता है। इसी के चक्कर में पुलिस वाला अंडरवर्ल्ड में खिंचा चला आता है। यह सीरीज भी आपका दिमाग घुमा देगी।

भौकाल

भौकाल वेब सीरीज में मोहित रैना, अभिमन्यु सिंह, सिद्धार्थ कपूर और रश्मि राजपूत जैसे कई सितारे मौजूद हैं। इसी वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है जिसे आप मुफ्त में देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में मुजफ्फरनगर और गैंगस्टर्स का एक पुलिस वाला कैसे खात्म करता है, ये दिखाया है। इस सीरीज में पुलिस का भौकाल ही काफी है। इस जांबाज पुलिस अधिकारी से हर कोई डरता है।

धारावी बैंक

सुनील शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, संध्या शेट्टी, शमिका भटनागर और शांतिप्रिया जैसे कई सितारे इस वेब सीरीज में मौजूद हैं। यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है, जिसे आप मुफ्त में देख सकते हैं। यह एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसमें एक व्यक्ति अपनी पॉवर के दम पर कई राजनेताओं का गॉडमैन बना हुआ है। इस थलाइवान के खौफ को कम करने के लिए सभी राजनेता एक जाल बुनते हैं। यह वेब सीरीज भी बेहद इंटरेस्टिंग है।

एक थी बेगम

ये वेब सीरीज भी एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है, जिसे आम मुफ्त में देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। इस वेब सीरीज में अनुजा साठे, राजेंद्र शिसटकर, अंकित मोहन, चिन्मय मंडलेकर, अजय गेही और विजय निकम जैसे कई सितारे मौजूद हैं। इसमें दिखाया गया है कि कैसे अशरफ अपनी खूबसूरत बीवी का इस्तेमाल कर एक गैंगस्टर को फंसाता है और उसके साम्राज्य को खत्म करता है। एक थी बेगम सच्ची घटनाओं से आधारित एक लव स्टोरी है।

ये भी पढ़ें: हमारे बारह से पहले ये फिल्म 10 फिल्में रहीं कंट्रोवर्सी में 

First published on: Jun 12, 2024 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.