---विज्ञापन---

पाकिस्तान के बाद मॉरीशस में छाया भारतीय सिनेमा, Netflix पर देखी गईं ये फिल्में और वेब सीरीज!

Netflix Bollywood Popular Movies and Web Series in Mauritius: मॉरीशस में नेटफ्लिक्स पर 3 जून से 9 जून के बीच जो फिल्में और वेब सीरीज देखी गईं उनकी लिस्ट जारी हो चुकी है। चलिए जानते हैं, मॉरीशस की टॉप 10 लिस्ट में कौन सी भारतीय फिल्में और वेब सीरीज अपनी जगह बनाने में कामयाब हुईं।

Bade Miyan Chote Miyan

Netflix Bollywood Popular Movies and Web Series in Mauritius: नेटफ्लिक्स पर भारतीय फिल्मों का जलवा सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब हो रहा है। यही कारण है कि विदेशों में नेटफ्लिक्स पर कई भारतीय फिल्में और वेब सीरीज देखी जा रही हैं। इतना ही नहीं, ये भारतीय फिल्में और वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखे जानी वाली कैटेगरी में भी अपना नाम दर्ज करवा रही हैं। हाल ही में पाकिस्तान में भारतीय फिल्में और वेब सीरीज को खूब देखा गया था, जिन्होंने टॉप 10 में अपनी जगह बनाई। पाकिस्तान के बाद अब मॉरीशस में भी भारतीय सिनेमा को खूब पसंद किया जा रहा है। चलिए जानते हैं, 3 जून से 9 जून तक नेटफ्लिक्स पर कौन सी भारतीय फिल्मों और वेब सीरीज को मॉरीशस में देखा गया।

हीरामंडी

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, लेकिन यह अभी तक भी टॉप 10 में सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज है। इस हफ्ते 3 जून से 9 जून के बीच मॉरीशस की टॉप 10 लिस्ट में हीरामंडी आठवें स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है। दिलचस्प बात ये है कि पिछले 6 हफ्तों से हीरामंडी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है।

बड़े मियां छोटे मियां

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और दिशा पाटनी अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां फिल्म भी इस लिस्ट में शामिल है। इस लिस्ट में यह फिल्म दूसरे नंबर पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है।

क्रू

तब्बू, करीना कपूर, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा अभिनीत फिल्म पिछले कई हफ्तों से अलग-अलग देशों में टॉप 10 लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है। मॉरिशस में भी इस फिल्म को खूब देखा जा रहा है। इस सूची में ये फिल्म सातवें नंबर पर है और पिछले तीन हफ्ते से इस लिस्ट में शामिल है।

इसके अलावा मॉरीशस नेटफ्लिक्स की टॉप 10 लिस्ट में जो वेब सीरीज और फिल्में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं वे सभी विदेशी फिल्में और वेब सीरीज हैं।

ये भी पढ़ें: मणिवन्नन को क्यों कहा जाता था ‘King of Satires’, ‘शराबी’ का रोल ऐसा निभाया, लगा ‘शराबी’ का टैग! 

First published on: Jun 15, 2024 11:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.