---विज्ञापन---

Shilpa Shetty Fitness: खुद को ऐसे स्लिम और फिट रखती हैं शिल्पा शेट्टी, जानें राज

Shilpa Shetty Fitness: शिल्पा अक्सर अपने लंच टाइम में चावल और रोटी से परहेज़ करती हैं। रात के समय वे भारी खाने का परहेज़ करती हैं...

shilpa shetty
shilpa shetty

Shilpa Shetty Fitness: बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हमेशा अपनी फिटनेस और लाइफ स्टाइल को लेकर ख़बरों में छायी रहती हैं। जी हां इनकी स्लिम और हॉट बॉडी का कोई हर फैन रहता है। इतना ही नहीं शिल्पा ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद भी अपनी फिटनेस को बरकरार रखा। ऐसे में उनकी फिटनेस को लेकर सभी के मन में सवाल खड़े हो जाते हैं। इसी कड़ी में आज इस लेख में उनकी हेल्थ सीक्रेट के बारे में जानते हैं।

शिल्पा शेट्टी की तरह खुद को रखे फिट (Shilpa Shetty)

वैसे तो शिल्पा अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम (Instagram ) पर हेल्थ से जुड़े टिप्स अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। अगर आप भी शिल्पा शेट्टी की तरह खुद को फिट और स्लिम रखना चाहते हैं तो यहां, जानिए शिल्पा के फिटनेस और सीक्रेट हेल्थ टिप्स के बारे में।

करती हैं मॉर्निंग वॉक (Shilpa Shetty)

शिल्पा का कहना है कि वे अपने लाइफ के डेली रूटीन में सुबह के समय मॉर्निंग वॉक करना कभी नहीं छोड़ती हैं। वे रोजाना सुबह के समय मॉर्निंग वॉक जरूर करती हैं।

यह भी पढ़ें-

सुबह के समय पीती हैं एलोवेरा जूस

वहीं शिल्पा का कहना है कि वे सुबह के समय खाली पेट एलोवेरा जूस और अदरक और नींबू की चाय पीती हैं। एलोवेरा जूस में एंटीऑक्सीडेंट्स गुण पाए जाते हैं तो आपके शरीर में मौजूद सभी टॉक्सिक एलिमेंट्स को बाहर रिलीज़ करता है।

दिन में लेती हैं सलाद 

इसके बाद शिल्पा अक्सर अपने लंच टाइम में चावल और रोटी से परहेज़ करती हैं. वे लंच के समय अक्सर सलाद और अंडे का सेवन करती हैं।

नाईट में करती हैं भारी खाने से परहेज 

वहीं शिल्पा का कहना की रात के समय वे भारी खाने का परहेज़ करती हैं। वे अक्सर सूप पर हल्का फ़ूड खाना जायदा पसंद करती हैं।

First published on: Jan 29, 2024 11:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.