---विज्ञापन---

सुपरस्टार Mahesh Babu की नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे, जीते हैं बेहद लग्जरी लाइफ

Mahesh Babu Net Worth: टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का आज सिनेमा में बड़ा नाम हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और अपनी मेहनत से सब कुछ हासिल किया। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे […]

Mahesh Babu Net Worth
Image Credit : E-24

Mahesh Babu Net Worth: टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) का आज सिनेमा में बड़ा नाम हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। वहीं अब उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और अपनी मेहनत से सब कुछ हासिल किया। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे उनकी नेट वर्थ के बारे में।

महंगे स्टार में से एक हैं महेश बाबू (Mahesh Babu Net Worth)

महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के बड़े एक्टर हैं और उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी है। उनकी फिल्में आते ही हिट हो जाती हैं और उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की हैं, जिसके हिसाब से वो आज सिनेमा के महंगे स्टार में से एक हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश बाबू के पास 30 मिलियन डॉलर (222 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी है। इतना ही नहीं, एक्टर एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए लेते हैं जबकि एक विज्ञापन के लिए भी कई करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। महेश बाबू काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं।

एक्टर के पास है आलीशान बंगला (Mahesh Babu Net Worth)

महेश बाबू का हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है। इसके साथ-साथ उन्होंने बेंगलुरु में भी एक घर खरीदा है, जिसकी कीमत कई करोड़ रूपये है। वहीं गाड़ियों के कलेक्शन की बात करें तो, उनके पास लैंबॉर्गिनी गैलार्डो ह, जिसकी कीमत 3 करोड़ रूपये है।

इसके साथ ही 2 करोड़ की रेंज रोवर वोग, 90 लाख की टोयोटा लैंड क्रूजर, 49 लाख की मर्सडीज बेंज ई क्लास और 1.12 करोड़ की ऑडी ए8 भी है। इतना ही नहीं उनके पास एक वैनिटी वैन भी है जिसकी कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये बताई जाती है।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस के मंच पर उड़ा अरबाज खान की शादी का मजाक, सलमान खान ने भी ली चुटकी

फिल्मी सफर की शुरुआत (Mahesh Babu Net Worth)

बता दें, महेश बाबू ने सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट लगभग 9 फिल्मों में काम किया है और फिर उन्होंने पिता के कहने पर फिल्मों से दूरी बना ली क्योंकि महेश बाबू के पिता चाहते थे कि वो अपनी पढ़ाई में पूरी करें। इसके बाद बतौर एक्टर उन्होंने साल 1999 से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की और आज उनका नाम सिनेमा के बड़े एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं।

First published on: Dec 31, 2023 10:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.