---विज्ञापन---

करोड़ों में है Janhvi Kapoor के लग्जरी घर की कीमत, कोने-कोने में सजी है मां Sridevi की यादें

Janhvi Kapoor Luxury House: बी-टाउन की हसीन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक्टिंग के साथ-साथ उनका लाइफस्टाइल भी बड़ा लग्जुरियस है। श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूरी (Boney Kapoor) की लाडली जाह्नवी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं, वजह है उनका […]

Janhvi Kapoor, Janhvi Kapoor Luxury House, Bollywood

Janhvi Kapoor Luxury House: बी-टाउन की हसीन एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एक्टिंग के साथ-साथ उनका लाइफस्टाइल भी बड़ा लग्जुरियस है। श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूरी (Boney Kapoor) की लाडली जाह्नवी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई हैं, वजह है उनका करोड़ों का घर। जी हां, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने डुप्लेक्स होम स्वीट होम की एक झलक दिखाई है। घर के हर कोने में मां श्रीदेवी की यादें सजाई हुई हैं, जिन्हें देख मां बेटी के बीच की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। आइए आपको भी एक खास वीडियो के जरिए उनके घर की सैर करवाते हैं।

यह भी पढ़ें: नकली इंस्टाग्राम चलाता हूं… इंस्टाग्राम हैंडल को लेकर ‘द आर्चीज’ स्टार अगस्त्य नंदा का बड़ा खुलासा !

एक्ट्रेस का होम स्वीट होम  (Janhvi Kapoor Luxury House)

जान्हवी कपूर ने साल 2022 में मुंबई के बांद्रा में अपना घर खरीदा है। एक्ट्रेस के इस घर का वर्चुअल टूर कर आप भी तारीफ करे बिना रह नहीं पाएंगे। फैशन डीवा जान्हवी के घर का इनसाइड नजारा बेहद शानदार है, एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपना घर दिखा रही हैं।

ऑल व्हाइट कलर से सजा है कोना-कोना

हम शुरुआत करते हैं जाह्नवी कपूर के घर के लिविंग रूम से। घर के दिवार से लेकर कर्टन, और फर्नीचर तक का रंग व्हाइट है। एक्ट्रेस ने अपने लिविंग रूम को बड़े ही शानदार तरीके से सजाया है।

घर की दो वॉल्स पर काफी सारी फोटोज को जगह दी है। ये सभी उनकी फैमिली पिक्चर्स हैं, जिसमें मां श्रीदेवी की फोटो कुछ अधिक हैं। बात डाइनिंग एरिया की करें तो वो भी बेहद स्टाइलिश है, जहां से बीच का सुंदर नजारा साफ नजर आता है।

मां की यादों को दी खास जगह

हालांकि एक्ट्रेस कभी भी मां श्रीदेवी संग इस घर में नहीं रही हैं। लेकिन अपनी मम्मी से खास लगाव होने की वजह से उन्होंने घर के एक कोने को अपनी मां की बेहद प्यारी तस्वीर से सजाया है। इस फोटो में एक्ट्रेस की मां बेहद हसीन लग रही हैं।

बहन और पापा संग रहती हैं इस घर में  (Janhvi Kapoor Luxury House)

जान्हवी कपूर पहले तो अपनी फैमिली संग मुंबई स्थित दूसरे घर में रहती थीं, लेकिन अब वो इसी लग्जरी घर में शिफ्ट हो गई हैं। बहन खुशी कपूर पिता बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर के बीच का प्यार जग जाहिर है।

तीनों के बीच स्पेशल बॉन्डिंग है, जिसकी सब तारीफ करते हैं। पता हो कि, एक्ट्रेस के पास एक यही घर नहीं है, इसके अलावा उनके पास 39 करोड़ का एक ट्रिपल एक्स होम है, और चेन्नई में भी आलीशान घर है, जिसमें वो आए दिन रहती हैं।

First published on: Dec 09, 2023 01:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.