TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान रहती हैं इस लैविश घर में, देखें E24 की एक्सक्लूसिव वीडियो

Sussanne Khan Lavish Home: एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) बेशक बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखती हो लेकिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर खबरों में रहने वाली सुजैन खान अपने आलीशान घर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। हैल्लो मैगजीन के […]

Sussanne Khan Lavish Home: एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) बेशक बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखती हो लेकिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर खबरों में रहने वाली सुजैन खान अपने आलीशान घर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं। हैल्लो मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाने के लिए जब सुजैन ने अपने घर के दरवाजे खोले तो सभी हैरान रह गए। उनका लैविश घर है ही ऐसा की हर कोई देखता ही रह जाए। सुजैन पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं, उन्होंने अपने घर का डिजाइन भी खुद ही किया है। आइए इस वीडियो के जरिये देखें एक झलक सुजैन के आशियाने की।

सुजैन ने घर का रखा ये नाम  (Sussanne Khan Lavish Home)

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। कभी हस्बैंड ऋतिक को लेकर तो कभी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड को लेकर। अब वो अपने लैविश होम को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। सुजैन ने अपने आलीशान घर को ‘घोंसला’ कहती हैं। यह भी पढ़ें:  बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने शादीशुदा मर्दों संग शादी कर बसाई अपनी गृहस्थी उनका ये घर मुंबई के जुहू में स्थित अपार्टमेंट के15वें मंजिल पर है। सुजैन ने ये आलीशान घर दो अपार्टमेंट को मिलाकर बनाया है। उनके इस लैविश घर में 6 कमरे हैं, और उन्होंने घर का थीम डार्क ब्लू और ग्रे कलर का रखा है।। देखने से सुजैन का ये घर किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं लगता।

सुजैन के घर का किचन

आपको हम सुजैन के घर के किचन की एक झलक दिखाने जा रहे हैं जिसे देख आप कहेंगे कि वाह क्या किचन है। दरअसल उनका किचन बहुत ही शानदार है। सुजैन के वीडियो को देख उनके एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने भी किचन की तारीफ करते हुए कहा-  ‘शानदार किचन...’ ऋतिक के इस कमेंट पर सुजैन ने जवाब दिया, ‘बहुत बहुत शुक्रिया।‘

लिविंग रूम  (Sussanne Khan Lavish Home)

सुजैन के इस अपार्टमेंट में बड़ा लिविंग रूम है। साथ ही मल्टीपल सिटिंग एरिया है। जो इस अपार्टमेंट की सबसे बड़ी खासियत है। उन्होंने बालकनी में भी बैठने की व्यवस्था कर रखी है। यह भी पढ़ें:  सलमान, शाहरुख, ऋतिक रोशन के हमशक्ल देख आप भी रह जाएंगे हैरान, असली-नकली की पहचान करने में पकड़ लेंगे सिर सुजैन ने अपने इस वीडियो में अपने घर की बालकनी को भी दिखाया है जहां से बहुत ही सुंदर नजारा देखने को मिलता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.