---विज्ञापन---

Astrology Tips: सुबह उठते ही कर लें ये काम, चमक उठेगी किस्मत

Astrology Tips: कई लोग इस बात से परेशान होते हैं कि उनका भाग्य उनका साथ नहीं देता। इसके लिए वो भगवान को कोसते हैं और लेकिन वो ये नहीं जानते कि उन्हीं की कुछ आदतें इसके लिए जिम्मेदार होती हैं। हालांकि लोग ये गलती अनजाने में ही करते हैं लेकिन गलती तो गलती है। ज्योतिष […]

Astrology Tips, Vastu Shastra, Morning Astrology Tips

Astrology Tips: कई लोग इस बात से परेशान होते हैं कि उनका भाग्य उनका साथ नहीं देता। इसके लिए वो भगवान को कोसते हैं और लेकिन वो ये नहीं जानते कि उन्हीं की कुछ आदतें इसके लिए जिम्मेदार होती हैं। हालांकि लोग ये गलती अनजाने में ही करते हैं लेकिन गलती तो गलती है।

ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसी बातों के बारे में बताया गया है जो हमारे दुर्भाग्य का कारण बनती है। ऐसे में अगर हम अपनी उन आदतों को बदल लें तो भाग्य चमक सकता है। आइए जानते हैं उन खास बातों के बारे में जो रातोंरात किस्मत चमका सकती हैं।

सूर्योदय से पहले बिस्तर छोड़ दें

ये पता हो कि, ब्रह्म मुहूर्त में जागना व्यक्ति के समस्त कार्यों को सिद्ध कर देता है। दरअसल उस समय व्यक्ति का दिमाग बिल्कुल फ्रेश और ऊर्जा से भरा होता है। ऐसे में वह जो भी कार्य करना चाहता है, उसे स्टार्ट करें तो वह ज्यादा मनोयोग और उत्साह से कर पाता है। जो लोग देर तक सोते रहते हैं वो शारीरिक रूप से भी बीमार हो जाते हैं।

जागते ही दोनों हाथों की हथेलियों को देखें

इस आदत को अपने डेली रूटीन में शामिल कर लें कि, सुबह उठते ही सबसे पहले अपने दोनों हाथों की हथेलियों को देखें। इसके लिए हथेलियों को एक साथ मिलाएं और उनके दर्शन करें। बता दें कि ये उपाय सौभाग्य पाने का अचूक टोटका है। जो व्यक्ति ऐसा करता है, उसके जीवन में कभी कोई बाधा नहीं आ सकती है।

उठते ही इष्टदेव को करें याद

जब आप अपने दोनों हाथों की हथेलियों को देखते हैं उसके बाद अपने इष्टदेव का स्मरण करें। उनसे प्रार्थना करें कि वह आपको प्रत्येक क्षेत्र में सफलता प्रदान करें और आपको जीवन में आगे बढ़ने में सहायता करें। साथ ही उन्हे हर उस चीज के लिए धन्यवाद दें जो उन्होनें आपको दी है।

First published on: Apr 05, 2023 08:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.