---विज्ञापन---

दोस्तों के साथ सुहाना ने खिंचवाई जमकर तस्वीरें, शाहरुख की लाड़ली ने फिर इंटरनेट पर लगाई आग

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनकी हर अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान की […]

Edited By : | Updated: Jun 24, 2019 16:32
Share :

Suhana Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनकी हर अदाएं लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। हाल ही में सुहाना खान की दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए एक तस्वीर सामने आई है।

Suhana Khan

 इस तस्वीर में रेड एंड ब्लैक कलर की ड्रेस में सुहाना कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। सुहाना की तस्वीर में उनके दोस्त नजर आ रहे हैं। सबके ड्रेसअप को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि पार्टी का कलर कोड रेड एंड ब्लैक रखा गया था। 

Suhana Khan

सुहाना के फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बीते द‍िनों सुहाना का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इन फोटो में सुहाना खान दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Suhana Khan

 पहली फोटो में सुहाना खान अपनी विदेशी गर्ल गैंग के साथ है। कहा जा रहा है कि सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। बीते साल सुहाना ने मैग्जीन के कवर पर अपना डेब्यू किया था। 

Suhana Khan

इन दिनों सुहाना खुद पर काम कर रही हैं। वो एक्टिंग और डांस की क्लासेस ले रही हैं। वैसे आए दिन सुहाना की कोई ना कोई पिक्चर वायरल होती ही रहती है।

 बीते दिनों ही शाहरुख ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर आप एक्टिंग की पढ़ाई नहीं करते हैं तो आप एक अच्छे एक्टर नहीं बन सकते। इसी वजह से वो सुहाना को 4 साल का कोर्स करना चाहते हैं। 

Suhana Khan

किंग खान ने बताया है कि सुहाना इस वक्त लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। इसके बाद वो यूएस में एक्टिंग कोर्स करेंगी। इसी बीच वो एक्टिंग में डिपार्टमेंट इंटरनशिप भी करेंगी।

First published on: Jun 24, 2019 04:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.