---विज्ञापन---

मिस्ट्री गर्ल को लिप लॉक करती दिखीं Priyanka Chopra की जेठानी, यूजर बोले – ये है तलाक की वजह

Sophie Turner: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहने वाली हॉलीवुड सिंगर पहले अपने एक्स हस्बैंड और प्रियंका के जेठ जो जोनस (Joe Jonas) के साथ तलाक को लेकर […]

Sophie Turner, Sophie Turner Latest News

Sophie Turner: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहने वाली हॉलीवुड सिंगर पहले अपने एक्स हस्बैंड और प्रियंका के जेठ जो जोनस (Joe Jonas) के साथ तलाक को लेकर चर्चा का केंद्र बन गई थी। वहीं अब वो सिंगर का ब्रिटिश एरिस्टोक्रेट पेरेग्रीन “पेरी” पियर्सन के साथ अफेयर को लेकर फिर से छा गई हैं। लेकिन इन सबसे भी ज्यादा चौंका देने वाली एक न्यूज और आई है, जिसे सुन आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra के घर से आई राहत भरी खबर, उनके जेठ-जेठानी नहीं हो रहे अलग

महिला मित्र संग लिपलॉक करने पर मचा बवाल   Sophie Turner

सोफी का अपने पति जो जोनास से मतभेद के बाद एक अन्य संग अफेयर चल रहा है। जब इन दोनों के तलाक की खबर सामने आई थी तो शाम को ही वो अपने लवर संग बीच किनारे बैठे किस करती नजर आईं।  लेकिन अब जो फोटोज सामने आई हैं वो तो कुछ और ही कहानी बयां कर रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो एक महिला मित्र संग सरेआम लिपलॉक कर रही हैं।

अब मन में सवाल आ रहा है कि सोफी असल में है किया?  सोफी और उसकी महिला मित्र को गुरुवार को लंदन के नॉटिंग हिल इलाके में एक कॉफी शॉप में साथ बैठकर सिगरेट की कस लेते देखा गया। थोड़ी देर बाद वो एक दूसरे को Lip Kiss करते हैं और गुड बाय बोलते हैं।

Sophie Turner

Image Credit: Instagram

ये सब देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि सोफी लेजबियन है, और यही वजह है कि उनका और जो जोनास का मतभेद चल रहा है।

Sophie Turner:

Image credit: Instagram

लोगों के आए मजेदार रिएक्शन   Sophie Turner

इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। यूजर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘ये है तलाक की असली वजह।’ एक और यूजर ने लिखा- ‘मुद्दा ये नहीं कि वो किसे किस कर रही हैं, मुद्दा ये है कि अगर जोनास लड़कियों और लड़कों को चूम रहा होता, तो लोग उसे जिंदा भून देते’। एक ने लिखा  नहीं, शायद यह सिर्फ एक फ्रेंड को चुंबन है।

First published on: Dec 17, 2023 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.