Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

Bridgerton 3 की पेनोलोप से पहले, इन प्लस साइज एक्ट्रेस ने खोल दिए थे कैमरे के आगे अपने कपड़े!

Plus Size Actress Intimate and Topless Scene: नेटफ्लिक्स पर ‘ब्रिजर्टन सीजन 3’ में एक्ट्रेस निकोला कफलान ना सिर्फ टॉपलेस हुई हैं, बल्कि उन्होंने 6 मिनट का लंबा इंटीमेट सीन भी दिया है। चलिए जानते हैं, निकोला से पहले किस-किस प्लस साइज एक्ट्रेस ने कब-कब कैमरे के आगे कपड़े उतारे थे।

Nicola Coughlan of Bridgerton 3
Nicola Coughlan of Bridgerton 3

Plus Size Actress Intimate and Topless Scene: नेटफ्लिक्स पर ‘ब्रिजर्टन सीजन 3’ का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है। इस पार्ट में सबसे खास पेनेलोप फेदरिंगटन का 6 मिनट का इंटीमेट सीन खूब चर्चा में रहा। हालांकि ऐसा नहीं है कि इससे पहले कभी वेब सीरीज में इंटीमेट सीन नहीं दिखाए गए। दरअसल, पेनेलोप एक प्लस साइज एक्ट्रेस हैं, इस वजह से भी उनका यह सीन काफी चर्चा में रहा। खुद पेनेलोप फेदरिंगटन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस निकोला कफलान का कहना था कि वह कैमरे के आगे कपड़े उतारकर खुद को बेहद कॉन्फिडेंट महसूस कर रही थीं। क्या आप जानते हैं, निकोला कफलान अकेली ऐसी प्सल साइज एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने कैमरे के आगे कपड़े उतारे हैं, बल्कि कई ऐसी मॉडल और एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने अलग-अलग मौकों पर कैमरे के आगे अपने सारे कपड़े खोल दिए। चलिए जानते हैं, कौन हैं ये एक्ट्रेस।

एशले ग्राहम

36 वर्षीय मशहूर मॉडल एशले ग्राहम ने स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड मैगजीन के लिए टॉपलेस होकर फोटोशूट करवाया था। यह फोटोशूट इन्होंने 2016 में करवाया था। एशले ग्राहम दुनिया की ऐसी प्लस साइज मशहूर मॉडल हैं जो वोग, ग्लैमर, एले यूके, स्टाइल मैगजीन, हार्पर बाजार, स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड जैसी कई मैगजींस के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं।

लीना डनहम

जिओ सिनेमा पर मौजूद अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा टीवी सीरीज ‘गर्ल्स’ में लीना डनहम इंटीमेट और टॉपलेस सीन दे चुकी हैं। दिलचस्प बात ये है कि लीना डनहम ‘गर्ल्स’ सीरीज की राइटर भी हैं।

कैथी बेट्स

अमेजॉन प्राइम पर मौजूद ‘अबाउट श्मिट’ फिल्म में कैथी बेट्स ने बेहद दमदार रोल निभाया है। 75 वर्षीय कैथी बेट्स 2002 में रिलीज हुई अमेरिकन कॉमेडी ड्रामा ‘अबाउट श्मिट’ फिलेम के एक सीन में अपने पार्टनर के साथ एक बाथटब में नहाती हुईं दिख रही हैं। वे कैमरे के आगे अपना बाथरोब उतारकर बाथटब में जाती हैं और बेहद सहज हो इस सीन को करती हैं।

लिज्जो

‘हसलर्स’ फिल्म एक अमेरिकन क्राइम कॉमेडी ड्रामा थी, जो 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस लिज्जो जो कि एक रैपर और सिंगर भी हैं। वे एक पोल डांस के दौरान इस फिल्म में कपड़े उतारती नजर आई थीं।

नीसी नैश

अमेजॉन प्राइम पर ही मौजूद रेनो 911!: मियामी फिल्म में 54 वर्षीय अमेरिकन एक्ट्रेस, कॉमेडियन और टेलीविजन होस्ट नीसी नैश ने बिंदास कपड़े उतार पोज दिए थे। दरअसल, इस फिल्म में नीसी नैश को खिड़की से दिखाया गया था जिसमें वे बिना अंडरगारमेंट्स के नजर आ रही थीं।

ये भी पढ़ें: इन 11 फिल्मों से फिर ‘बॉर्डर’ पर दिखाई देंगे सनी देओल, ‘लाहौर’ में फिर ‘गदर’ मचाएंगे

First published on: Jun 17, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.