--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: जॉनी डेप और एम्बर हर्ड को जुबानी जंग पड़ी भारी, मिलियन डॉलर्स का लगा जुर्माना

- Advertisement -

Johnny Depp And Amber Heard case: हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल रह चुके जॉनी डेप (Johnny Depp) और एम्बर हर्ड (Amber Heard) पिछले काफी समय से अपने कोर्ट केस को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, इनका केस अब खत्म हो चुका है और कोर्ट के जजों ने एम्बर से 1 करोड़ 50 लाख डॉलर का मुआवजा देने को भी कहा था। मगर इन दोनों की जुबानी जंग है कि बंद होने का नाम ही नहीं ले रही। जबकि जजों ने इनको एक-दूसरे पर जुबानी वार करने के लिए सख्त मना किया था। मगर जॉनी डेप और एम्बर हर्ड नहीं माने और फिर दोनों पर ही एक और मुसीबत आ गई।

 

और पढ़िए – कर्टनी कार्दशियन के पति ट्रैविस बार्कर हुए अस्पताल में भर्ती, एक महीने पहले हुई थी शादी

 

दरअसल, जॉनी डेप और एम्बर हर्ड मानहानि केस के न्यायाधीशों में से एक ने शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर सामने आकर दोनों से मुआवजे की रकम का ऐलान किया है। इसके साथ ही दोनों को अपनी-अपनी रकम भरने का आदेश दिया है। जज ने एक लिखित आदेश जारी करते हुए एम्बर हर्ड को जॉनी डेप को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा। कोर्ट ने एम्बर को अपने आपको एक पीड़िता के रूप में पेश करके जॉनी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए इस रकम का भुगतान करने के लिए कहा। वहीं, जज ने जॉनी डेप को भी एम्बर हर्ड को 2 मिलियन डॉलर का भुगतान करने का आदेश दिया है।

 

और पढ़िए – Video: हॉलीवुड एक्ट्रेस ताराजी पी. हेंसन का छलका दर्द, रंगभेद को लेकर कही ये बात

 

बता दें कि कोर्ट में दोनों ने फिजिकल रिलेशन के दौरान एक दूसरे पर हिंसा करने का आरोप लगाया था। दोनों ने एक दूसरे पर अपना हॉलीवुड करियर बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का दावा किया। बता दें कि कोर्ट ने 1 जून को जॉनी डेप के पक्ष में अपना फैसला सुनाया था। जिसके चलते कोर्ट ने एम्बर से 1 करोड़ 50 लाख डॉलर का मुआवजा देने को भी कहा था। आपको बता दें कि इस एक्स कपल के बीच चल रही कानूनी लड़ाई की शुरुआत साल 2018 में प्रकाशित एक आर्टिकल से हुई थी। जॉनी डेप की एक्स वाइफ एम्बर ने साल 2018 में एक समाचार पत्र के लिए आर्टिकल लिखा था, जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया था।

 

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss