Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पामेला एंडरसन की 12 दिन पुरानी शादी खत्म, पांचवी बार की थी शादी!

- Advertisement -

हॉलीवुड स्टार और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन दिनों एक बार पामेला एंडरसन चर्चा में हैं लेकिन इस बार किसी हॉट तस्वीरों के चलते नहीं बल्कि अपनी 5वीं शादी की वजह से पामेला सुर्खियों में हैं। 


हाल ही में खबर मिली है कि पामेला ने 12 दिनों के बाद जॉन से अलग होने का फैसला किया है। उन्होंने एक आधिकारिक बयान के जरिए ये जानकारी दी। उन्होंने कहा, मैं जॉन और अपने यूनियन को मिले रिसेप्शन से बेहद खुश हूं। हम बेहद शुक्रगुजार होंगे अगर आप हमारे फैसले का एक बार फिर समर्थन करें।

 हम देखना चाहते हैं कि दो इंडीविजुएल के तौर पर हम अपनी जिंदगी में और एक दूसरे से क्या ख्वाहिशें रखते हैं और इसे लेकर आत्मविश्लेषण करना चाहते हैं। लाइफ एक यात्रा है और प्यार एक प्रोसेस है। इस यूनिवर्सल सच्चाई को ध्यान में रखते हुए हम दोनों ने अपने मैरिज सर्टीफिकेट को आधिकारिक ना करने का फैसला किया है।

 आपका बेहद शुक्रिया हमारी प्राइवेसी को रिस्पेक्ट करने के लिए। बता दें कि पामेला और जॉन ने मालिबू में एक सीक्रेट सेरेमनी में 12 दिन पहले ये शादी की थी। इस मैरिज में पामेला और जॉन के बच्चे और खास दोस्तों ने शिरकत की थी हालांकि दोनों ने ही हसबेंड वाइफ बनने के लिए आधिकारिक दस्तावेज फाइल नहीं किए थे। 

पामेला बिग बॉस सीजन 4  में नजर आई थीं और फैंस के बीच काफी चर्चा बटोरने में कामयाब रही थीं। बता दें कि ये दोनों ही सितारों की पांचवी शादी थी और दोनों एक दूसरे को 30 साल पहले भी डेट कर चुके हैं। गौरतलब है कि 52 साल की एक्ट्रेस ग्लोबल वार्मिंग और क्लाइमेट चेंज जैसी समस्याओं को लेकर भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिख चुकी हैं।

 पेटा की डायरेक्टर ने अपने इस पत्र में कहा था कि ग्लोबल वार्मिंग और क्लाइमेट चेंज जैसी समस्याएं बेहद गंभीर है और इस मसले पर अब हम समय नहीं गंवा सकते हैं। पामेला ने बढ़ते प्रदूषण, ग्लोबल वार्मिंग और पर्यावरण में होते खतरनाक बदलावों को देखते हुए चिंता जताते हुए कहा था कि पीएम मोदी को कहा था कि उन्हें भारत में वीगन लाइफस्टाइल को प्रमोट करना चाहिए और डेयरी प्रॉडक्ट्स को हटाकर सोया प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना चाहिए और कम से कम सरकारी इवेंट्स के दौरान मीट और ऐसे ही जानवरों से जुड़े प्रॉडक्ट्स पर बैन लगा देना चाहिए। 


ये भी देखिए :- हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेल एंडरसन ने 52 साल की उम्र में की 5वीं शादी, बिग बॉस 4 में आईं थी नजर

- Advertisement -

Latest Posts