---विज्ञापन---

‘लिसा रे’ ने की ‘Barbie’ की आलोचना, फैंस से पुछा ये सवाल, यूजर्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया

Lisa Ray: ग्रेटा गेरविग की ‘बार्बी’ जो  21 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। फिल्म को फैंस की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां एक तरफ दर्शक मैटल खिलौनों पर आधारित फिल्म देखने के लिए दर्शक गुलाबी रंग के कपड़े पहनने के बारे में पोस्ट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस […]

Lisa Ray, Barbie, Hollywood, Entertainment, Hollywood

Lisa Ray: ग्रेटा गेरविग की ‘बार्बी’ जो  21 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई थी। फिल्म को फैंस की तरफ से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। जहां एक तरफ दर्शक मैटल खिलौनों पर आधारित फिल्म देखने के लिए दर्शक गुलाबी रंग के कपड़े पहनने के बारे में पोस्ट कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस लिसा रे ग्रेटा गेरविग की फिल्म के प्रति जुनून से कम प्रभावित दिखीं और उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के प्रति उत्सुक दिख रहे लोगों से जवाब मांगा है। आइए जानते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या पूछा है?

लिसा रे ने ट्विटर पर लिखा  (Lisa Ray)

बता दें कि, लिसा रे ने शुक्रवार शाम को ट्विटर ‘वोक’ मिलेनियल्स को संबोधित करते हुए लिखा, “वोक मिलेनियल्स और जेन ज़र्स के लिए जेनुइन प्रश्न: आप बार्बी फिल्म को लेकर उत्साहित क्यों नहीं हैं – जो वास्तव में एक बड़ा मार्केटिंग प्रोत्साहन है महिला उत्पीड़न के एक एजेंट के लिए जिसे एक फिल्म के रूप में प्रस्तुत किया गया है – लेकिन आप में से कई लोग बार्बी कार में भी भाग ले रहे हैं और गर्म गुलाबी रंग में सुंदर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं?

उन्होंने आगे कहा, “कैसे?! मैं युवा प्रभावशाली लोगों को देखती हूं जो सामाजिक असमानताओं और लिंगवाद के खिलाफ अलार्म बजाते हैं और फिर भी उत्साहपूर्वक एक ऐसी फिल्म का जश्न मना रहे हैं जो चाहे कितनी भी विध्वंसक क्यों न हो, अवांछित बार्बी मानकों को लाती है और अगली पीढ़ी की लड़कियों के लिए इसकी विरासत है।

Lisa Ray

अपने ट्वीट को खत्म करते हुए लिसा ने कहा कि बार्बी ट्रेंड पर पूरा ध्यान देने की उनकी समझ इसलिए है क्योंकि फिल्म की मार्केटिंग टीम उनके साथ जुड़ी हुई थी। “मैं केवल यह सोच सकती हूं कि मार्केटिंग बजट उन्हें मिल गया। कृपया बताएं।”

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया  (Lisa Ray)

बताते चलें कि, लिसा के ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “‘वोक’ मिलेनियल क्या है? बहुत सारे मिलेनियल्स 40 के दशक तक पहुंच रहे हैं। बहुत से युवा आदर्शवादी के रूप में शुरुआत करते हैं और बड़े होने के साथ-साथ व्यावहारिक हो जाते हैं। इसलिए, यह बहुत अजीब है जब जनरल एक्सर्स या बूमर अपमानजनक तरीके से वोक का उपयोग करते हैं ढंग।

जब बूमर युवा थे तो खूनी हिप्पी थे।” एक अन्य ने पूछा, “आप बार्बी फिल्म से जो उम्मीद करते हैं, यह फिल्म उसके बिल्कुल विपरीत है। क्या आपने उसे देखा है?” दूसरी टिप्पणी में कहा गया, “अरे लिसा, आप जो कह रही हैं, फिल्म उसके बिल्कुल विपरीत है।” “क्या आप मूवी देख चुके हैं?” दूसरे से पूछा।

First published on: Jul 28, 2023 07:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.