Tuesday, October 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Johnny Depp Relationship: जॉनी डेप अपनी लॉयर जोएले रिच को कर रहे डेट, एम्बर हर्ड केस के दौरान प्यार चढ़ा परवान

- Advertisement -

Johnny Depp Relationship: जॉनी डेप (Johnny Depp) की अपनी यूके केस लॉयर जोएल रिच (Joelle Rich) को डेट करने की खबर समाने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियल हैं।

जॉनी डेप को फिर हुआ प्यार

जॉनी डेप अपनी एक्स-वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के साथ डिवोर्स केस को लेकर काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए हैं। एम्बर के साथ इस लड़ाई के बीच जॉनी की अपनी लॉयर को डेट करने की बात सामने आई थी। इतने समय से चल रही यह बात आज आखिरकार कन्फर्म हो गई है। जॉनी असल में अपनी लीगल टीम की एक लॉयर को डेट कर रहे हैं। इसे लेकर माना जा रहा है कि जॉनी को एक बार फिर अपनी जिंदगी में प्यार वापस मिल गया है, और वह अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं।

यहाँ पढ़िएड्वेन जॉनसन के Young Rock Season 3 की शूटिंग शुरू, द रॉक ने इंस्टा में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

जॉनी डेप की डेटिंग लाइफ का हुआ खुलासा

एम्बर के साथ केस के दौरान जॉनी के बारे में अपनी लॉयर को डेट करने की बात काफी समय से चर्चा में थी और अब उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक नई रिपोर्ट की मानें तो, जॉनी एक लॉयर को डेट कर रहे हैं जो एम्बर हर्ड के खिलाफ लड़ने वाली उनकी कानूनी टीम का हिस्सा हैं। हालांकि यह जॉनी डेप का डेफेमेशन केस लड़ने वाली लॉयर केमिली वास्केज नहीं हैं। रिपोर्टों के अनुसार, डेप, जोएल रिच नाम की अपनी एक टीम की लॉयर को डेट कर रहे हैं, जिन्होंने ‘द सन’ (The Sun) के खिलाफ यू.के.लाइबल मुकदमे के दौरान जॉनी डेप को रिप्रेजेंट किया था।

केमिली वास्केज के साथ डेटिंग की फैली थी अफवाह

जॉनी डेप और एम्बर के डिवोर्स केस के चलते जॉनी और केमिली वास्केज (Camille Vasquez ) के डेट करने की बात बहुत तेजी से फैल रही थी। हालांकि यह बात कन्फर्म नहीं थी लेकिन सब यह मानने लगे थे की वह डेट कर रहे हैं। वहीं केमिली ने जॉनी डेप और अपनी डेट करने की इस चर्चा पर रिएक्ट करते हुए बताया था की वह इंग्लैंड बेस्ड वीवर्क ( WeWork) के एग्जीक्यूटिव एडवर्ड ओवेन(Edward Owen) को डेट कर रही हैं। उन्होंने कहा कि,’मुझे लगता है कि यह सिर्फ अपना काम करने वाली महिला होने के क्षेत्र के साथ आता है। यह निराशाजनक है कि कुछ आउटलेट्स ने इसके साथ भाग लिया या कहा कि जॉनी के साथ मेरा कोई इंट्रेक्शन है, वह सिर्फ एक दोस्त हैं और मैं उन्हें साढ़े चार साल से जानती हूं और अब उन्हें रिप्रेजेंट करती हूं। मेरी बातचीत किसी भी तरह से अनुचित या अनप्रोफेशनल नहीं है। यह सब सुनकर मुझे बहुत निराशा होती है।’

जोएल और जॉन की मजबूत है केमिस्ट्री

यूएस के एक सूत्र के हवाले से कहा गया है कि जोएल और जॉन की केमिस्ट्री चार्ट से बाहर है। इसके लिए वह दोनों सीरियस हैं। यह उनके लिए एक रियल डील है। जोएल और जॉन अपने रोमांस के शुरुआती दौर में होटलों में मिला करते थे।

यहाँ पढ़िएRyan Grantham: मां की हत्या मामले में रयान ग्रांथम को मिली उम्रकैद की सजा, जानें पूरा मामला

कैसे चढ़ा प्यार परवान

आपको बता दें कि 2020 में, जोएल रिच जॉनी की उन लॉयर की टीम में शामिल थीं जिन्होंने यूके में लाइबल केस में उनको रिप्रेजेंट किया था। जॉनी ने ‘द सन अखबार'(The Sun Newspaper) पर उनकी 2018 की कहानी पर मुकदमा दायर किया था, जिसने एम्बर से शादी के दौरान ‘वाइफ बीटिंग’ पर जॉन के खिलाफ स्टोरी लिखी थी। हालांकि वह केस हार गए लेकिन इसी बीच जोएल से उनकी बात बनने लगी। जोएल इस बार जॉन की कानूनी टीम का हिस्सा नहीं थीं, इसके बावजूद वह इस साल की शुरुआत में वर्जीनिया कोर्टरूम में मौजूद थीं। उन्होंने कहा,’उनके वहां होने के लिए कोई ऑफिशियल कारण नहीं था। यह व्यक्तिगत था’। रिपोर्ट के मुताबिक,जॉनी से मिलने के दौरान जोएल की शादी हो गई थी। वह अपने पति को तलाक दे रही हैं, जिसके साथ उनके दो बच्चे भी हैं। इससे पता लगता है कि जोएल जॉन के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं।

यहाँ पढ़िए हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें   

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss