-विज्ञापन-

Amber Heard And Johnny Depp Settlement : जॉनी डेप के साथ सेटलमेंट करने जा रही हैं एम्बर हर्ड, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताई पूरी बात

Amber Heard And Johnny Depp: हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड और जॉनी डेप का मानहानि केस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है।

Amber Heard And Johnny Depp Settlement: हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड और उनके एक्स हस्बेंड जॉनी डेप काफी लंबे समय से कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने एक्टर जॉनी डेप पर गंभीर आरोप लगाए,जिसके बाद जॉनी डेप ने उनके उपर मानहानि का केस दायर किया था। जूरी ने जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया था। हालांकि इसके बाद भी दोनों पक्षों के बीच आपसी सहमति नहीं हो पाई थी। अब एम्बर हर्ड ने इस पूरे मामले में समझौता करने का फैसला किया है। एम्बर हर्ड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की हैं। लेकिन उन्होंने समझौते की शर्तें नहीं बताई हैं। ये फैसला उन्होंने तब लिया जब वर्जीनिया ज्यूरी ने उन्हें 10 मिलियन डॉलर भरने का आदेश दिया।

और पढ़िए –Kate Winslet: ‘अवतार 2’ की एक्ट्रेस केट विंसेट का इंडस्ट्री पर बड़ा खुलासा, सपोर्ट में आईं करीना-अनुष्का

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताई पूरी बात

एम्बर हर्ड ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘काफी कुछ सोचने के बाद आखिरकार मैंने मेरे एक्स हस्बेंड के द्वारा दायर किए मानहानि के केस को हल करने के लिए बहुत ही डिफिक्लट फैसला ले लिया है। हालांकि,मैंने अपनी सच्चाई का जितना हो सका उतना बचाव किया। इस केस से मेरी लाइफ बर्बाद होने लगी और इस बीच मैंने सोशल मीडिया पर काफी बेइज्जती झेली जो कि औरतों के आगे आने पर उन्हें तंग किया जाता हैं और ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ और अब जब इन सब चीजों से खुद को आजाद कराने का टाइम आया तो मैंने ये फैसला लिया है’।

अमेरिकी कानून में विश्वास खोने के बाद लिया ये फैसला

अपनी पोस्ट में एम्बर हर्ड ने बताया कि अमेरिकी कानून व्यवस्था में विश्वास खोने के बाद उन्होंने ये फैसला लिया है। उनका ये भी कहना हैं कि उनकी गवाही को मजाक बनाकर रख दिया गया है। जब वो ब्रिटेन में जज के सामने खड़ी हुईं तो उनको एक मजबूत, निष्पक्ष व्यक्ति द्वारा सही साबित किया गया था। एक्ट्रेस ने कहा कि ये फैसला उन्होंने अपनी लाइफ को बचाने के लिए भी लिया है। ऐसा करते वह अपनी लाइफ को बर्बाद होने से बचा सकती हैं। समय कीमती हैं इसलिए वो शांतिपूर्वक और इज्जत के साथ उसे बिताना चाहती हैं। कानूनी प्रक्रिया के चलते वो सालों तक बंधी रहीं। अब वो शारीकि,मानसिक और आर्थिक रूप से कोई जोखिम नहीं उठा सकती हैं।

जूरी ने 10 मिलियन डॉलर का भरने का दिया था आदेश

जॉनी डेप जो एम्बर हर्ड के एक्स हसबैंड हैं उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ तीन केस फाइल किए थे। महीनों पहले एम्बर हर्ड को 10 मिलियन डॉलर भरने का आदेश दिया था। साथ ही जॉनी डेप को 2 मिलियन डॉलर भरने का आदेश दिया गया था क्योंकि ये दोनों कुछ-कुछ मामलों में दोषी पाए गए थे। अब एम्बर इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थ हैं इसलिए उन्होंने कुछ शर्तों पर समझौता करने का फैसला किया है।

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Latest

Don't miss

Fig Kheer: अंजीर की खीर खाने से मिलते हैं कई सारे लाभ, जानें कैसे बनाएं ये टेस्टी डिजर्ट

Fig Kheer: जो लोग नियमित रूप से ड्राई फ्रूट्स (Dry fruits) खाते हैं उनकी सेहत ठीक रहती हैं। वैसे तो सभी ड्राई फ्रूट्स सेहत...

BP Low Problem: बीपी लो है तो न करें ये योगासन, पड़ सकते हैं लेने के देने

BP Low Problem: आजकल के समय में कई सारी परेशानियां हमें अपना शिकार बना लेती हैं। लेकिन जो लोग योग (Yoga) के रास्ते पर...

Health Problems: जीभ का बदलता रंग इशारा है इन बीमारियों का, जानें विस्तार से

Health Problems: हमारी जीभ (Tongue) हमारी सेहत का हाल बताने का काम बखूबी करती है। जब हम डॉक्टर के पास जाते हैं तो वो...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here