---विज्ञापन---

‘जवान’ की Nayanthara ब्यूटी ही नहीं फिटनेस में भी आगे, जानें साउथ की लेडी सुपरस्टार का सीक्रेट मंत्र

Nayanthara Fitness Tips: साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) ने एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया हुआ है। पुलिसवाली के किरदार में एक्ट्रेस ने अपने स्टंट और फिटनेस से सभी […]

Nayanthara Fitness Tips, Nayanthara, Jawan Actress
Image Credit: Google

Nayanthara Fitness Tips: साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) ने एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) में अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया हुआ है। पुलिसवाली के किरदार में एक्ट्रेस ने अपने स्टंट और फिटनेस से सभी को हैरान कर दिया है। आपको पता है कि नयनतारा 2 बच्चों की मां हैं। ये बात सुनकर बहुत से लोगों को धक्का लगा होगा, क्योंकी एक्ट्रेस की फिटनेस को देखकर इस बात पर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है। अगर आप भी उन्हीं की तरह फिट एंड यंग दिखना चाहते हैं तो जान लें एक्ट्रेस का सीक्रेट मंत्र।

यह भी पढ़ें: Nawazuddin Siddiqui Car Collection: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्में ही नहीं, Car Collection भी जीत लेगा दिल

वर्क आउट से करती हैं दिन की शुरूआत  (Nayanthara Fitness Tips)

जवान में पुलिसवाली का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नयनतारा की फिटनेस को देखकर सभी दंग रह जाते हैं। अगर आप भी उन्हीं की तरह फिट दिखना चाहती हैं तो जान लें कि एक्ट्रेस सुबह की शुरुआत वर्कआउट से करती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जिम में वेट ट्रेनिंग करते हुए पसीना बहाती हैं।

स्ट्रिक्ट डाइट करती हैं फॉलो

पता हो कि नयनतारा दो बच्चों की मां हैं। लेकिन उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता। एक्ट्रेस अपने वेट को कंट्रोल करने के लिए क्रैश डाइट फॉलो नहीं करती हैं। वो फिट रहने के लिए रोजाना हेल्दी डाइट का सेवन करती हैं, जिसमें फल, सब्जियां, मीट और अंडे शामिल होते हैं।

रोजाना पीती हैं कोकोनट वाटर  (Nayanthara Fitness Tips)

जवान की पुलिसवाली अपने आपो हाइड्रेट रखने के लिए मॉर्निंग रूटीन में नारियल पानी नारियल स्मूदी का सेवन करती हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता हो जिस दिन वो नारियल पानी न पीता हो, इसका एक बड़ा कारण ये है कि इसमें कई सारे पोषक तत्व शामिल होते हैं। कोकोनट वाटर से वेट कंट्रोल में रहता है।

Nayanthara

शुगर से रहती हैं दूर

अगर आप नयनतारा की तरह फिट दिखना तो जान लें कि शुगर का सेवन हानिकारक होता है। नयनतारा अपने रुटीन में रिफाइंड शुगर से रहती हैं दूर रहती हैं। पता हो कि, चीनी को सफेद जहर के नाम से जाना जाता है।

नियमित रुप से करती हैं योगा  (Nayanthara Fitness Tips)

योगा करना सभी के लिए लाभकारी होता है। आपको पता हो कि नयनतारा अपने आपको फिट रखने के लिए नियमित रुप से योग करती हैं। ऐसे कई सारे योगासन होते हैं जो वजन को कंट्रोल कर, ब्यूटी को एन्हांस करते हैं।

First published on: Sep 18, 2023 04:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.