TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Fashion Tips For Women: इन रंगों के कपड़ों को पहन दूर होगी मोटापे की टेंशन, वॉर्डरोब में करें शामिल

Fashion Tips For Women: मोटापा आज के समय में सबसे बड़ी समस्या बनता जा रहा है। बढ़ते मोटापे की वजप से आपका पूरा लुक खराब हो जाता है। वैसे तो लोग अपने वजन को कम करने के लिए कई प्रकार के जतन करते हैं। इसके लिए वो जिम भी जाते हैं और डाइट भी करते […]

Fashion Tips For Women: मोटापा आज के समय में सबसे बड़ी समस्या बनता जा रहा है। बढ़ते मोटापे की वजप से आपका पूरा लुक खराब हो जाता है। वैसे तो लोग अपने वजन को कम करने के लिए कई प्रकार के जतन करते हैं। इसके लिए वो जिम भी जाते हैं और डाइट भी करते हैं। लेकिन फिर भी कोई खास लाभ नहीं मिलता। ऐसे में कोई भी आउटफिट उनपर सूट नहीं करता। अगर आप अपने लुक को स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं। मोटापे से परेशान महिलाएं अक्सर यही सोचती रहती हैं कि वो ऐसा क्या पहनें जो उनके लुक को ज्यादा स्टाइलिश बना दे, और जिसमें वो स्लिम और अट्रैक्टिव भी लगें। अगर आप भी यही सोचती हैं तो आज का ये आर्टिकल आपके लिए ही है। इन फैशन टिप्स को अपनाकर आप भी स्टाइलिश दिख सकती हैं।
अभी पढ़ें - Uttarakhand Fashion: इन गहनों के बिना पूरा नहीं होता यहां की महिलाओं का श्रृगांर, टिक जाती है सबकी नजर

मोनोक्रोमॅटिक शेड हैं बेस्ट

  जो लोग अपने बढ़े हुए वजन से परेशान हैं, और पतली दिखने के लिए कई प्रकार के जतन कर चुकी हैे। ऐसी महिलाओं को पतला दिखने के लिए मोनोक्रोमॅटिक शेड के कपड़ों का चयन करना चाहिए। अगर आप ऐसे रंगों के कपड़े पहनती हैं तो आप पतली भी लगेंगी इसके साथ ही इस टाइप की ड्रेस पहनने से आपकी हाइट भी ज्यादा लगेगी।

काले रंग में दिखेंगी स्लिम-फिट

ऐसी बहुत सी महिलाएं हैं जो मोटापे की वजह से अपने लिए सही तरीके से कपड़ों का चयन नहीं कर पातीं। ऐसे में वो हमेशा इस डाउट में ही रहती हैे कि शायद वो अच्छी लगेंगी भी या नहीं। लेकिन आपको बता दें कि, ब्लैक रंग पहन कर लोग पतले दिखाई देते हैं। अगर आप भी अपना मोटापा छिपाना चाहते हैं तो काले कपड़े ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा भी कुछ और रंग हैं जो आपके लुक को बेहतर बना सकते हैं। जैसे-बैंगनी, गहरा भूरा, गुलाबी, लाल और नीला भी आप ट्राई कर सकते हैं।
अभी पढ़ें - Alia Bhatt Looks: आलिया भट्ट के साड़ी लुक बरपाते हैं कहर, टिक जाती हैं नजरें

ट्राई करें मल्टीकलर आउटफिट 

अगर आप भी कलरफुल कपड़े पहनने का काफी शौकीन हैं और वजन भी थोड़ा बढ़ा हुआ है तो बेहिचक आप मल्टीकलर आउटफिट पहन सकते हैं। इस तरह के कपड़ों में आप स्लिम भी दिखेंगी और स्टाइलिश भी।
अभी पढ़ें - Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.