Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Sushmita Sen Looks: किसी भी पार्टी में जाने के लिए परफेक्ट हैं सुष्मिता सेन के ये लुक्स, देखें तस्वीरें

Sushmita Sen Perfect Looks: शादियों का सीजन (Wedding Season) चल रहा है, ऐसे में महिलाओं को अपने लुक्स को लेकर चिंता रहती है की वो शादी में गॉर्जियस दिखने के लिए क्या पहनें। लेकिन आज के आर्टिकल में हम उन लोगों के लिए जो इस परेशानी का सामना करते हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के […]

Sushmita Sen Perfect Looks
Sushmita Sen Perfect Looks

Sushmita Sen Perfect Looks: शादियों का सीजन (Wedding Season) चल रहा है, ऐसे में महिलाओं को अपने लुक्स को लेकर चिंता रहती है की वो शादी में गॉर्जियस दिखने के लिए क्या पहनें। लेकिन आज के आर्टिकल में हम उन लोगों के लिए जो इस परेशानी का सामना करते हैं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के कुछ शानदार लुक्स लेकर आये हैं। उनके ये लुक्स किसी भी पार्टी के लिए परफेक्ट हैं। आप भी अगर अपने लुक को परफेक्ट और गॉर्जियस बनाना चाहती हैं तो सुष्मिता सेन के इन लुक्स से टिप्स ले सकती हैं। आइए देखें कुछ शानदार तस्वीरें।

Sushmita Sen Looks

Sushmita Sen Looks

सुष्मिता सेन की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। वो हर लुक में कहर बरपाती हैं। लेकिन इस फोटो में सुष्मिता ने पिंक कलर के साडी पहनी हुई है साथ में फुल स्लीव्स का एम्ब्रोडरी वाला ब्लाउज उनके इस लोक को और भी ज्यादा सूट कर रहा है। उनका ये लुक किसी भी फंक्शन में रिक्रिएट कर पहना जा सकता है।

यह भी पढ़ें:Shruti Haasan Saree Looks: श्रुति हसन जैसे गॉर्जियस लुक को पाने के लिए, फॉलो करें उनके स्टाइल  

Sushmita Sen Looks

Sushmita Sen Looks

ब्लैक एंड व्हाइट अनारकली सूट में सुष्मिता सेन गजब कि लग रही हैं। जो लोग अनारकली सूट पहनने के शौकीन हैं उन लोगों के लिए एक्ट्रेस का ये लुक बहुत काम आने वाला है। इस ड्रेस के साथ ब्लैक कलर कि हाई हिल्स और कानों में बड़े से एयरिंग्स काफी जांच रहे हैं। अगर आप चाहें तो उनके इस लुक को रिक्रिएट कर सकती है।

Sushmita Sen Bengali Look

Sushmita Sen Bengali Look

अगर आप बंगाली स्टाइल को फॉलो करना कहते हैं तो सुष्मिता सेन के इस लुक से आप टिप्स ले सकती हैं। दरअसल ये तो सभी को पता हैं की सुष्मिता सेन बंगाली बाला है। उन्होंने अपने बंगाली लुक से फैंस के दिलों कि धड़कने बढ़ा दी है। माथे पर बड़ी सी बिंदी और परफेक्ट मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। आप भी उनके इस लुक कॉम रिक्रिएट कर सकती हैं।

Sushmita Sen Look

Sushmita Sen Look

इन दिनों शादी में नथ पहनने का ट्रेंड हो गया है। दुल्हन के अलावा घर के सदस्य और दुल्हन की सहेली भी नथ पहना पसंद करती हैं। अगर आप भी किसी खास की शादी में नथ पहनना चाहते हैं तो सुष्मिता के इस नथ लुक से आइडिया ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Mrunal Thakur Style: पिंक कलर की बनारसी सिल्क साड़ी में मृणाल ठाकुर ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

Sushmita Sen Perfect Looks

Sushmita Sen Perfect Looks

ब्लैक कलर की साड़ी में बंगाली बाला सुष्मिता सेन काफी गॉर्जियस लग रही हैं। उन्होंने ब्लैक साडी के साथ कट स्लीव्स का ब्लाउज कई किया हुआ है साथ में परफेक्ट मेकअप और ओपन हेयर के साथ गले में हैवी सा नेकलेस काफी जच रहा है। पार्टी में सबसे अलग दिखने के लिए आप भी उनके इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। ब्लैक कलर सदाबहार कलर की लिस्ट में आता है।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 07, 2023 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.