---विज्ञापन---

Summer Trendy Footwear: गर्मियों में स्टाइलिश लुक के साथ कंफर्टेबल फील करना है तो ये फुटवियर हैं बेस्ट

Summer Trendy Footwear: गर्मी के मौसम में जिस तरह कंफर्ट को देखते हुए कपड़ों का लिए जाते हैं उसी तरह फुटवियर का भी खास ध्यान रखा जाता है। अगर आप गर्मी में अपने लिए फुटवियर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो कुछ बातों का खास ध्यान रखने की जरूरत होती है। दरअसल इस […]

Summer Trendy Footwear, Summer Footwear Fashion, trendy shoes, Trendy Sandal

Summer Trendy Footwear: गर्मी के मौसम में जिस तरह कंफर्ट को देखते हुए कपड़ों का लिए जाते हैं उसी तरह फुटवियर का भी खास ध्यान रखा जाता है। अगर आप गर्मी में अपने लिए फुटवियर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो कुछ बातों का खास ध्यान रखने की जरूरत होती है।

दरअसल इस मौसम में स्टाइलिश लुक के साथ साथ कंफर्ट का भी ध्यान रखना पड़ता है। अगर आप इस बात को लेकर कंफ्यूज रहते हैं कि किस टाइप के फुटवियर लें तो आज का आर्टिकल आपकी इस परेशानी को दूर कर सकता है। आइए जानते हैं कि आप गर्मी में किस टाइप के फुटवियर खरीदें।

यह भी पढ़ें: फ्लोरल प्रिंट की ड्रेस पहन करें स्टाइलिश लुक कैरी, लगेंगी गॉर्जियस

जूती करें ट्राई Summer Trendy Footwear

अगर आप गर्मी में कंफर्टेबल फुटवियर पहनना चाहते हैं तो जूती आपके लिए बेस्ट हैं। इन्हें आप सूट, साड़ी या जींस के साथ भी पेयर कर सकते हैं।

Shoes to Match with Your Ethnic look - W for Woman

ये बहुत ही सुंदर लुक देती हैं। आपको बाजार में इसके बहुत से डिजाइन मिल जाएंगे जो आपको स्टाइलिश लुक देंगे।

लोफर

गर्मी में आप अपने कूल लुक के लिए लोफर कैरी कर सकती हैं। इन दिनों मार्केट में लड़के और लड़कियों के लिए कई सारे डिजाइन में लोफर मिल रहे हैं। ये देखने में सिंपल लगते हैं लेकिन बहुत कूल लुक देते हैं।

Loafer Shoes in Indore, लोफर जूते, इंदौर, Madhya Pradesh | Get Latest ...आप इन्हें पहनकर काफी सहज महसूस करेंगे।

यह भी पढ़ें: आपकी हाइट भी है कम तो बना लें इन कपड़ों से दूरी, नहीं पड़ेगी हील्स पहनने की जरूरत

कैजुअल शूज Summer Trendy Footwear

ऐसी बहुत सी लड़कियां हैं जिन्हें हर मौसम में शूज पहनना पसंद होता है। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो गर्मी के इस मौसम में अपने कलेक्शन में कैजुअल रनिंग शूज शामिल कर सकते हैं।

Men White Casusal Shoes, Gents Casual Shoes, पुरुषों के लिए कैज़ुअल ...

ये कई सारे स्टाइलिश डिजाइन में आते हैं।

फ्लैट्स स्लीपर हैं बेस्ट

अगर आप आरामदायक फुटवियर चाहती हैं तो फ्लैट्स फुटवियर आपके लिए काफी बेस्ट ऑप्शन है। आप इन्हें ऑफिस, पार्टी या फिर कैजुअल आउटिंग में भी पहन सकती हैं।

Women Gold Flats Grey, Flip Flops, Flip Flop Shoes, फ्लैट चप्पल, फ्लैट ...

आपको बता दें कि फ्लैट स्लीपर के रूप में आप कोल्हापुरी चप्पल, और स्ट्रिप स्लीपर भी ले सकती हैं। आप इन्हें किसी भी ड्रेस के साथ पेयर कर सकती हैं।

First published on: Jun 05, 2023 12:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.