TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Sonakshi Sinha: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के Stylish Look देख हो जाएंगे हैरान, देखें तस्वीरें

Sonakshi Sinha: दबंग गर्ल के सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। यही कारण हैं कि वो अक्सर चर्चाओं में छाई रहती हैं। सोनाक्षी अपनी एक्टिंग के साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनका हर लुक कमाल का होता है जिसकी खूब तारीफ भी […]

Sonakshi Sinha: दबंग गर्ल के सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। यही कारण हैं कि वो अक्सर चर्चाओं में छाई रहती हैं। सोनाक्षी अपनी एक्टिंग के साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। उनका हर लुक कमाल का होता है जिसकी खूब तारीफ भी होती है। एक्ट्रेस अपने चाहने वालों से सोशल मीडिया के जरिए रूबरू होती रहती हैं। वो आए दिन अपनी खास फोटोज शेयर करअपने फैंस को खुद का दीवाना बनाती हैं। अगर आप भी अपने आउटफिट्स के लिए नए आइडिया ढूंढ रही हैं, तो सोनाक्षी के लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइए देखें तस्वीरें। यह भी पढ़ें: पिंक कलर की बनारसी सिल्क साड़ी में मृणाल ठाकुर ने बरपाया कहर, देखें तस्वीरें

मल्टी कलर आउटफिट लुक   (Sonakshi Sinha)

इस मल्टी कलर आउटफिट में सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही हसीन लग रही हैं। हर कोई उनके इस लुक पर फिदा हो रहा है। कर्ल हेयर लाइट मेकअप लुक में उनकी अदाएं फैंस के दिल को तेजी से धड़का रही है।

ब्लैक लुक

इस ऑल ब्लैक लुक में सोनाक्षी सिन्हा का दबंग लुक सभी के होश उड़ा रहा है। उन्होंने ब्रालेट टॉप के साथ फ्लेयर्ड पैंट वियर की हुई है और साथ में लेदर की ब्लैक जैकेट पहन उन्होंने गर्मी का पारा और भी बढ़ा दिया है।

बॉसी लुक

सोनाक्षी सिन्हा का बॉसी लुक बहुत कमाल लग रहा है। इस फोटो को देखकर अपने आप मुंह से निकल जाता है कि वाह क्या बात है। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का कोट पेंट पहना हुआ है जिसमें उनकी कातिल अदाएं रातों की नींद चुरा रही है।

डेनिम लुक   (Sonakshi Sinha)

एक्ट्रेस का हर लुक कमाल का होता है जो फैंस को बेहद पसंद आता है। इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा ने डेनिम आउटफिट वियर किया हुआ है जिसमें उनका परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ओपन हेयर स्मोकी मेकअप और गले में सिल्वर चेन पहनी हुई है जो एकदम परफेक्ट लग रही है। यह भी पढ़ें: लड़कों के ओवर-साइज शर्ट से अपने लुक को बनाएं स्टाइलिश, फॉलो करें ये टिप्स

ऑलिव ड्रेस में ग्लैमरस लुक

इस ऑलिव ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा के अपने हुस्न की बिजली गिरा रही हैं जिससे फैंस कायल हो रहे हैं। इस आउटफिट में उनका परफेक्ट फिगर दिख रहा है जिसे देख उनके चाहने वाले आहें भर रहे हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ग्लॉसी मेकअप और हाई हिल्स वियर किये हुए हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.