---विज्ञापन---

Shruti Haasan के इन लुक को देख उड़ जाएगी नींद, हर लुक में लगती हैं कमाल

Shruti Haasan Elegant Looks: श्रुति हासन (Shruti Haasan) टॉलीवुड और बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं। अपने काम के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। श्रुति अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के हर लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आते हैं और उनके […]

Shruti Haasan Elegant Looks
Image credit : Instagram

Shruti Haasan Elegant Looks: श्रुति हासन (Shruti Haasan) टॉलीवुड और बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस हैं। अपने काम के अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। श्रुति अपने फैशन सेंस की वजह से हमेशा से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस के हर लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आते हैं और उनके लिए इंस्पिरेशन बन जाते हैं। श्रुति का इंडियन हो या वेस्टर्न लुक हर किसी में वो कमाल की लगती हैं। आज हम एक्ट्रेस के कुछ किलर लुक की एक झलक आपके लिए लेकर आ रहे हैं। तो चलिए देखते हैं…

यह भी पढ़ें : बीवी मोनालिसा नहीं इस भोजपुरी हसीना संग पलंग तोड़ रोमांस करेंगे विक्रांत, ‘हानिकारक बीवी’ से करेंगे धमाल

ब्लैक आउटफिट में बला की खूबसूरत (Shruti Haasan Elegant Looks)

इस फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। श्रुति हसन ने अपने लुक में खूबसूरत मेकअप किया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने बालों की हाई पोनी बनाई हुई है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हाथों कुछ रिंग पहनी हुई है।

मरून आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत (Shruti Haasan Elegant Looks)

श्रुति हसन ने इस फोटो में मैरून कलर का लॉन्ग आउटफिट पहना हुआ है। इस लुक में वो बहुत ही सुंदर लग रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्ड जुलरी पहनी हुई है। साथ ही एक्ट्रेस ने न्युड मेकअप के साथ स्ट्रेट ओपन हेयर किये हुए हैं। उनके फैंस उनकी बेहद तारीफ कर रहे हैं।

बेहद हसीन (Shruti Haasan Elegant Looks)

ब्लैक न ब्लू आउटफिट में श्रुति बेहद हसीन लग रही हैं। उन्होंने बोल्ड मेकअप किया हुआ और अपनों बालों का खुला रखा है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने खूबसूरत इयरिंग पहने हुए है।

First published on: Dec 06, 2023 06:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.