---विज्ञापन---

Monsoon Fashion Tips: बारिश में पहनें ऐसे कपड़े, पाएंगी कूल और स्टाइलिश लुक

Monsoon Fashion Tips: बारिश होने पर तपती गर्मी से तो राहत मिल जाती है। लेकिन इस मौसम में स्टाइलिश लुक कैरी करना थोड़ा चैलेंजिंग होता है। ऑफिस जाना हो या कॉलेज या फिर दोस्तों के साथ आउटिंग पर बारिश में भीगे हुए कपड़े बहुत ही अनकंफर्टेबल होते हैं। ऐसे में जरूरी है की आप अपने […]

Monsoon Fashion Tips: बारिश होने पर तपती गर्मी से तो राहत मिल जाती है। लेकिन इस मौसम में स्टाइलिश लुक कैरी करना थोड़ा चैलेंजिंग होता है। ऑफिस जाना हो या कॉलेज या फिर दोस्तों के साथ आउटिंग पर बारिश में भीगे हुए कपड़े बहुत ही अनकंफर्टेबल होते हैं। ऐसे में जरूरी है की आप अपने लुक को स्टाइलिश और कूल बनाने के लिए आउटफिट का विशेष ध्यान रखें।

अगर आप भी इसी असमंजस में रहते हैं कि बारिश के मौसम में कैसे कपड़े पहनें तो आज का आर्टिकल आपके बहुत काम का है। हम आपको बताने जा रहे हैं, मानसून का बेस्ट ड्रेसिंग सेंस, जिसे आजमाकर आप गुड लुकिंग दिखने के साथ-साथ बरसात में भीगने पर भी ड्रेस को आसानी से कैरी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: वेस्टर्न ही नहीं इंडियन लुक में भी बला की खूबसूरत लगती हैं श्रिया सरन, देखें तस्वीरें

कॉटन के कपड़े पहनें  Monsoon Fashion Tips

बारिश में अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आप अपने आउटफिट का खास ख्याल रखें। ऐसे में कॉटन के कपड़े मानसून में सबसे ज्यादा कंफर्टेबल होते हैं। कॉटन में हल्का फाइबर होने की वजह से ये सारा पानी सोख लेते हैं और आपको कंफर्टेबल रखते हैं। आप भी मानसून में कूल लुक चाहते हैं तो कॉटन की ड्रेस पहनें।

जॉर्जेट और शिफॉन ड्रेस पहनें

मानसून में क्लासी लुक के लिए आप जॉर्जेट और शिफॉन के कपड़े पहनें। ये बहुत ही कंफर्टेबल और कूल लगते हैं। इसके साथ ही बारिश में भीगने पर गीले हो जाते हैं तो भी वो बहुत जल्दी से सूख जाते हैं। ऐसे में आप अपने स्टाइलिश और कूल लुक के लिए मानसून में जॉर्जेट और शिफॉन की ड्रेस पहनें।

यह भी पढ़ें:  सावन के लिए बेस्ट हैं इन एक्ट्रेस के ग्रीन साड़ी लुक, आप भी लें इंस्पिरेशन

नायलॉन के कपड़े पहनें  Monsoon Fashion Tips

आप मानसून के मौसम में कहीं बाहर जा रही हैं तो नायलॉन के कपड़े आपके लिए बेस्ट हैं। ये वाटरप्रूफ होते हैं जिन पर पानी नहीं टिकता। साथ ही नायलॉन के कपड़े बारिश में भीगने पर बहुत जल्दी सूख भी जाते हैं। इस बात का ध्यान न रखें कि आपके कपड़े बहुत ज्यादा टाइट न हों। जितना हो सके ढीले-ढाले कपड़े ही पहनें।

First published on: Jul 08, 2023 04:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.