---विज्ञापन---

Madhuri Dixit के इन लुक्स को देख बढ़ जाएंगी दिलों की धड़कनें, धक-धक गर्ल ने बरपाया कहर

Madhuri Dixit Saree Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित 56 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। उनकी अदा पर लाखों फैंस फ़िदा हैं। माधुरी न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार डांस से ही लोगों के दिलों पर राज करती हैं, बल्कि अपने फैशन सेंस और स्टाइल की वजह से सभी के दिलों में […]

Madhuri Dixit Saree Looks
Image Credit : E-24

Madhuri Dixit Saree Looks: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित 56 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। उनकी अदा पर लाखों फैंस फ़िदा हैं। माधुरी न सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग और दमदार डांस से ही लोगों के दिलों पर राज करती हैं, बल्कि अपने फैशन सेंस और स्टाइल की वजह से सभी के दिलों में रहती हैं। हर लुक में शानदार दिखने वाली माधुरी साड़ी में तो बेहद कमाल की लगती हैं। तो चलिए आज हम आपको दिखाते एक्ट्रेस के कुछ खास साड़ी लुक्स…

हर लुक में हसीन (Madhuri Dixit Saree Looks)

माधुरी दीक्षित हर लुक में हसीन लगती हैं, लेकिन साड़ी में तो उनका लुक बहुत ही गॉर्जियस लगता है। एक्ट्रेस इस
ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके हुस्न की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। कानों में झुमके उनकी ब्यूटी में चार चांद लगा रहे हैं।

गॉर्जियस लुक (Madhuri Dixit Saree Looks)

ब्लू कलर की बनारसी साड़ी में माधुरी दीक्षित बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं। ओपन हेयर लुक और मिनिमल जूलरी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने मराठी नाथ भी पहनी हुई है, जो उनपर काफी जच रही है।

यह भी पढ़ें : New Year 2024: करिश्मा से माधुरी तक इन हसीनाओं पर चढ़ी न्यू ईयर की खुमारी, 2023 के खास पलों की दिखाई झलक

पिंक और व्हाइट कलर की सीक्वेंस साड़ी

पिंक और व्हाइट कलर की सीक्वेंस साड़ी में माधुरी किसी पारी से कम नहीं लग रहीं हैं। साड़ी के लुक और भी ग्रेसफुल बना रहा है उनका स्टाइलिश ब्लाउज लुक। माधुरी ने अपनी आदाओं से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। लुक के साथ उनकी स्माइल भी काफी प्यारी लग रही है।

पिंक कलर की सिक्विन साड़ी के साथ कट स्लीव्स का मैचिंग ब्लाउज उनके शानदार लुक को और भी ज्यादा निखार रहा है। सुंदर सी जूलरी और प्यारी सी स्माइल में वो बहुत शानदार लग रही हैं।

First published on: Dec 31, 2023 11:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.