Monday, 28 October, 2024

---विज्ञापन---

Baba Siddique की मौत के सदमे से उबरे नहीं सलमान, बेटे जीशान ने बताया हाल

Zeeshan Siddique On Salman Khan: NCP लीडर बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद हर किसी को झटका लगा था, अब उनकी मौत के बाद बेटे जीशान खान ने इंटरव्यू में बताया है कि सलमान खान ने उनका काफी साथ दिया है और इसके अलावा उन्होंने सलमान को लेकर एक चौंकाने वाली बात भी बताई है।

Zeeshan Siddique On salman khan
Zeeshan Siddique On salman khan

Zeeshan Siddique On Salman Khan: NCP लीडर बाबा सिद्दीकी को 12 अक्टूबर को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था। बाबा सिद्दीकी के बॉलीवुड सेलेब्स से अच्छे रिश्ते थे और उनकी मौत से हर किसी को झगटा लगा था। बाबा सिद्दीकी के सबसे करीबी सलमान खान को जैसे ही उनको गोली मारने की जानकारी मिली थी, वो बिग बॉस 18 की शूटिंग को बीच में ही रोककर हॉस्पिटल पहुंच गए थे, जिसके बाद धमकियों के बीच भी भाईजान अपने दोस्त बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। अब अपने पिता की मौत के बाद जीशान खान ने इंटरव्यू में सलमान खान को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

सलमान पर क्या बोले जीशान खान

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने हाल ही में बीबीसी हिंदी को दिए इंटरव्यू में सलमान के बारे में बात की। जीशान ने कहा कि पिताजी के मर्डर के बाद सलमान भाई परेशान थे, वो दोनों बिल्कुल सगे भाइयों की तरह थे। पिताजी की मौत के बाद सलमान भाई ने बहुत साथ दिया है और वो हमेशा मेरा हालचाल पूछते हैं। हर रात मुझे कॉल करते हैं और नींद नहीं आ रही हैं… ये सारी बातें करते हैं, उनका सपोर्ट तो हमेशा रहा है और आगे भी रहेगा।

यह भी पढ़ें: ‘ये है मोहब्बतें’ एक्ट्रेस की फैली मौत की खबर तो बोलीं- ‘मैं अभी जिंदा हूं..’

सेलेब्स को बताया परिवार का सदस्य

जीशान ने इंटरव्यू में फिल्म स्टार्स के बारे में भी बात करते हुए कहा, उनके पिता बाबा सिद्दीकी के दोस्तों को वो सेलेब्स नहीं मानते। ऐसा इसलिए है, क्योंकि वो लोग हमेशा से उनके घर आते हैं, इसलिए वो उनके परिवार के मेंबर जैसे हैं। यह लोग परिवार के सदस्य ही है, भाई की बहुत अहमियत है।

सलमान खान लगातार कर रहे हैं काम

गौरतलब है कि सलमान खान इस समय काफी बहुत परेशान हैं और लगातार उनको मारने की धमकियां मिल रही हैं। इन सबके बावजूद भी भाईजान लगातार अपना काम कर रहे हैं और बिग बॉस 18 के वीकेंड के वार की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वो अपनी अपकमिंग फिल्म सिकंदर की भी तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जो 5 एक्ट्रेस TV पर टॉप, वो BIGG BOSS में फ्लॉप, सलमान ने पहले हफ्ते ही बताया था बोरिंग

First published on: Oct 28, 2024 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.