Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

‘जब तुम्हारे मां बाप ने…’, यूट्यूबर Gaurav Taneja ने पत्नी संग शेयर की फोटो, डिवोर्स रूमर्स पर लगाया विराम

Gaurav Taneja Post: रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आना वाला पॉपुलर कपल गौरव तनेजा-रितु राठी के शादीशुदा जिंदगी सही नहीं चल रही है और इस वजह से कपल पिछले कुछ समय से चर्चा में बना हुआ था। इस बीच अब फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर इंडियन यूट्यूबर और पायलट गौरव तनेजा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

Gaurav Taneja-Ritu Rathee
Gaurav Taneja-Ritu Rathee

Gaurav Taneja Post: टीवी का फेमस रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ फेम पॉपुलर कपल गौरव तनेजा-रितु राठी के शादीशुदा जिंदगी में तकरार चल रही है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में भी बने हुए हैं। बीते दिनों ही पायलट और इन्फ्लुएंसर रितु राठी ने एक वीडियो शेयर कर इसके लेकर खुलकर बात भी की थी। उन्होंने कहा था कि वो अपने बच्चों को अकेले पालने में सक्षम हैं। रितु राठी के बाद अब उनके पति और ‘फ्लाइंग बीस्ट’ के नाम से मशहूर इंडियन यूट्यूबर-पायलट गौरव तनेजा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर की है।

गौरव तनेजा ने पत्नी संग शेयर की फोटो 

गौरव तनेजा ने इंस्टाग्राम (Gaurav Taneja Post) पर अपनी वाइफ रितु राठी के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। रितु स्माइल करते हुए सेल्फी ले रही हैं और गौरव भी खुश दिख रहे हैं। गौरव ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक नोट भी शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपने स्थिति समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 इन 5 वजह से बाहर हुईं ‘वायरल भाभी’

गौरव तनेजा का लोगों को जवाब

गौरव ने रितु के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘इसे पढ़ने वाले सभी लोगों के लिए, आपके माता-पिता भी अपनी शादी में कुछ मुश्किल दौर से गुजरे होंगे और शायद उन्होंने आपको (इंटीमेट फैमिली) इसके बारे में बताया भी न हो। मैसेज साफ है, जब तुम्हारे मां-बाप ने तुम्हें अपने रिश्ते में नहीं घुसाया, तो हम कैसे घुसाएं।’  गौरव ने अपनी इस पोस्ट के जरिए उन लोगों पर तंज कसा है, जो उनके रिश्ते पर सोशल मीडिया पर टिप्पणियां कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे कमेंट 

गौरव तनेजा और रितु को साथ देखकर जहां फैंस हो रहे हैं कि शायद दोनों फिर से एक हो गए हैं। तो वहीं, कुछ लोग गौरव की बात पर उन्हें उल्टा लताड़ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘हर कोई जानता है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था।’ दूसरे ने बोला, ‘हमारी मम्मी बाबाजी के पास ये बोलने नहीं गई थी कि उन्हें “छल कपट धोखा मिला” बस यही फर्क है।’ तीसरे ने बोला, ‘पूरी तरह सहमत लोग कि अपने मसले सुलझाते नहीं.. आ जाते हैं दूसरे के फटे में टांग डालने।’  तो एक ने कहा, ‘गौरव भाई अगर बात है 1% भी पीआर स्टंट था ना.. तो इससे बड़ा धोखा कुछ हो नहीं सकता.. भाई तुमको आइडियल माना था यार.. एक एक वीडियो देखा है आपका..’

यह भी पढ़ें: OTT और Youtube पर फ्री में देखें ये 7 फिल्में, कम रेटिंग के बावजूद सबके दिलों में बना लेंगी जगह

First published on: Oct 19, 2024 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.