Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

उभरते सिंगर का 24 साल की उम्र में निधन, मौत की वजह नहीं आई सामने

Lee Woo Ri Death: यंग सिंगर ली वू री का महज 24 साल की उम्र में निधन हो गया, इस बुरी खबर के सामने आते ही सभी सदमे में हैं।

Lee Woo Ri
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Lee Woo Ri Death: मनोरंजन जगत से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। अब एक बार फिर से एक ऐसी ही न्यूज ने सभी को हैरान कर दिया है। महज 24 साल की उम्र में उभरते सिंगर ली वू री (Lee Woo Ri) का निधन हो गया। सिंगर के निधन से परिवार वाले सदमे में हैं। वहीं गायक के चाहने वाले भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे। करीबी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सिंगर का अंतिम संस्कार निजी रखा जाएगा, उनके परिवार वाले और बहुत करीबी ही श्रद्धांजलि देंगे।

कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

कोरियन सिंगर ली वू री को लेकर दुखद समाचार आया है कि सिर्फ 24 साल की उम्र में वो दुनिया को छोड़ गए हैं। ये दिल तोड़ देने वाली खबर 15 मार्च को आई। सिंगर के करीबी दोस्त ली डल ला ने इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले ही री हमें छोड़कर चले गए हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

सिंगर के दोस्त ने सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी दी और एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा- गहरे दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की हमारे साथी ली वू री अब हमारे बीच नहीं रहे। इस शोक की खबर को उनके परिवार की इच्छा के अनुरूप उनके फैंस के लिए बताया जा रहा है। ला ने आगे लिखा कि जो ली वू री को पसंद करते हैं, उनके काम को याद करते हैं, उनसे रिक्वेस्ट है कि वू री को शाश्वत शांति प्रदान करने के लिए प्रार्थना करें।

मौत की वजह नहीं आई सामने

हालांकि अभी तक इस यंग स्टार की मौत की वजह सामने नहीं आई है। खबरों के अनुसार री का अंतिम संस्कार बहुत ही निजी रखा जाएगा। इस कार्यक्रम में केवल परिवार वाले और उनके करीबी दोस्त ही शामिल होंगे और श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

First published on: Mar 18, 2024 08:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.