---विज्ञापन---

Yodha X Review: योद्धा ने दर्शकों को कुर्सी से बांधे रखा, या किया बोर? जानें क्या कहती है पब्लिक

 Yodha X Review: बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा को लोगों ने पसंद किया है, फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर आ रहे लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की। अब इसका एक्स रिव्यू सामने आ रहा है, जो शानदार है।

Yodha
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Yodha X Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की योद्धा को लेकर दर्शकों के बीच बज बना हुआ था। अब फिल्म ने आज यानी 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फैंस को एंटरटेन करने के लिए सिद्धार्थ ने इस हफ्ते कमान अपने हाथों में ली है।  एक्शन से भरपूर फिल्म में दिशा पाटनी (Disha Patani) राशी खन्ना (Raashii Khanna) लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं सिद्धार्थ और राशि की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखी है, जिसे लोगों ने पसंद किया है। करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन में बनी एक्शन फिल्म को लोग पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं। लोगों की भीड़ सिनेमाघरों की ओर निकल पड़ी है, और अब जो लोग फिल्म देखकर आए हैं वो अपने रिव्यू दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या कहती है पब्लिक।

फैंस को आई पसंद

योद्धा के एक्स रिव्यू की बात करें तो मूवी ने लोगों को इंप्रेस किया है। दर्शकों ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। एक यूजर ने लिखा- इंटरवल ब्लॉक, सस्पेंस, क्लाइमेक्स और ट्विस्ट एंड टर्न सचमुच आपके होश उड़ा देने वाले हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्रदर्शन शानदार है, कहानी अच्छी है लेकिन मार्क के अनुरूप नहीं है, निर्देश शानदार है, दिशा और राशि का अभिनय अच्छा है।

एक अन्य यूजर ने लिखा- यह उस तरह की फिल्म है जहां आप एक पल के लिए भी स्क्रीन से अपनी नजरें हटाने का जोखिम नहीं उठा सकते।

एक और यूजर ने लिखा- आजकल बहुत कम फिल्में देखने लायक बनती हैं, लेकिन ऐसी फिल्में हर किसी को देखनी चाहिए।#योद्धा

योद्धा प्रीमियर शो से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की बाप लेवल एंट्री…उनका स्वैग, उनके चलने का स्टाइल और एक्शन सींस में वह बिल्कुल मनमोहक हैं।

सिद्धार्थ का एक्शन आया पसंद

फिल्म में दर्शकों को सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन बहुत पसंद आया है। जो भी फिल्म देखकर बाहर आ रहा है वो हीरो की तारीफ करे बिना नहीं रह पा रहा। एक बार फिर से देश सेवा करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लोगों का दिल जीत लिया है।

एक अन्य यूजर ने लिखा- योद्धा एक नंबर एक्शन पैसा वसूल है…

एक और दर्शक ने लिखा- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बारे में एक आश्चर्यजनक बात यह है कि वह अद्वितीय और अगले स्तर का प्रदर्शन करते हैं। #योद्धा

एक और ने लिखा- सिड ने भारतीय सिनेमा को शेरशाह जैसी एक और अभूतपूर्व फिल्म दी है।”#योद्धा

एक और दर्शक ने मूवी की तारीफ में कहा कि #योद्धा की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हूं।

कितना है योद्धा का बजट

बताते चलें कि करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन तले बनी फिल्म योद्धा का बजट सिर्फ 55 करोड़ है। अब इस मूवी की ओपनिंग डे की कमाई की बात करें सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मूवी ने एडवांस बुकिंग में ही 50 लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। ओपनिंग डे से भी मेकर्स को बहुत उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा Sidharth Malhotra की ‘Yodha’ का दम?

 

First published on: Mar 15, 2024 11:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.