---विज्ञापन---

‘Yodha’ की गाड़ी ने पकड़ी स्पीड, जानें कैसा रहा तीसरे दिन का कलेक्शन

Yodha Box Office Collection Day 3: मेकर्स का बाय वन गेट वन का फार्मूला योद्धा की कमाई में इजाफा कर गया, रविवार को फिल्म की कमाई ने रफ्तार पकड़ी है।

Yodha
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Yodha Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) राशि खन्ना (Raashii Khanna) स्टारर फिल्म  ‘योद्धा’  (Yodha) को लोग अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। दिशा पाटनी (Disha Patani) ने मूवी में अपने ग्लैमर का ऐसा तड़का लगाया है कि दर्शकों को उनका रोल भी पसंद आया है। 15 मार्च को मूवी ने सिनेमाघरों में दस्तक जे चुकी योद्धा को अब रिलीज हुए पूरे 3 दिन हो गए हैं। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी इस फिल्म का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

तीसरे दिन कैसा रहा हाल

एक्शन से भरपूर योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के काम की बहुत तारीफ हो रही है। मूवी में राशि खन्ना ने उनकी वाइफ का रोल अदा किया है। प्लेन हाईजैकिंग की कहानी है जो बहुत ही इंटरेस्टिंग है। कहानी में ट्विस्ट एंड टर्न भी हैं, जिन्हें लोगों ने पसंद किया है। फैंस और क्रिटिक्स की ओर से मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जहां पहले और दूसरे दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही, वहीं तीसरे दिन में तेजी आई है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया है।

बाय वन गेट वन का फार्मूला आया काम

फिल्म की कमाई को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एक फार्मूला अपनाया था। जी हां, उन्होंने वीकेंड पर योद्धा के लिए बाय वन गेट वन की स्कीम निकाली थी।

एक टिकट लेने पर एक टिकट फ्री वाला उसका फार्मूला काम कर गया और रविवार को मूवी की कमाई में इजाफा देखने को मिला। बता दें कि थिएटर पर योद्धा का वेलकम करने के लिए शैतान पहले से ही था, तो अदा शर्मा की बस्तर ने साथ में एंट्री मारी।

सिद्धार्थ -राशि की जोड़ी आई पसंद

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना को दिखाया गया है। उन्होंने एक्टर की पत्नी का रोल निभाया है। इस जोड़ी ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है। दोनों की जोड़ी दर्शकों को पसंद आई है।

वहीं दिशा पाटनी, रोनित रॉय और तनुज विरवानी ने भी अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है।

 यह भी पढ़ें: ‘तू कैसा मुसलमान है’… गिरफ्तारी की खबरों पर ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant का Aadil को करारा जवाब

First published on: Mar 18, 2024 07:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.