---विज्ञापन---

‘Yodha’ का दिखा जलवा या हुई टॉय-टॉय फिश! जानें कैसा रहा ओपनिंग डे कलेक्शन

Yodha Box Office Collection Day 1:'योद्धा' को लेकर फैंस में बज बना हुआ है, अब फिल्म ने दस्तक दे दी है, तो इसका ओपनिंग डे कलेक्शन भी सामने आ गया है।

Yodha
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Yodha Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर फिल्म ‘योद्धा’  (Yodha) को लोगों को बेसब्री से इंतजार था। जब से मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है, दर्शकों की बेसब्री बढ़ गई थी।  एक्शन थ्रिलर मूवी का इंतजार खत्म हो गया है और 15 मार्च को मूवी ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी इस फिल्म का ओपनिंग डे कलेक्शन सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि कैसा रहा पहले दिन का कलेक्शन।

जानें कैसा रहा ओपनिंग डे कलेक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। रिलीज होते ही सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ नजर आने लगी। फैंस और क्रिटिक्स की ओर से फिल्म को अच्छा रिव्यू मिल रहा है। एडवांस बुकिंग में ही शानदार कमाई करने वाली फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनलिक की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 4.25 करोड़ की कमाई की है।

2024 में रिलीज मूवी में योद्धा 5वें स्थान पर

‘फाइटर’-  24.60 करोड़ रुपये
‘शैतान’ – 15.21 करोड़ रुपये
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’- 7.02 करोड़ रुपये
‘आर्टिकल 370’ – 6.12 करोड़ रुपये
‘योद्धा’ – 4.24 करोड़
‘क्रैक – जीतेगा… तो जिएगा’- 4 करोड़ रुपये
‘हनुमान’ – 2.39 करोड़ रुपये
‘मैरी क्रिसमस’ – 2.30 करोड़ रुपये
‘मैं अटल हूं’ – 1.15 करोड़ रुपये
‘लापता लेडीज’ – 0.75 करोड़ रुपये

इन फिल्मों से ‘योद्धा’ का हुआ सामना

बात ‘योद्धा’ से क्लैश मूवी की करें को अदा शर्मा की ‘बस्तर’ भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को टक्कर देते हुए मैदान में कूद गई हैं। वहीं अजय देवगन की ‘शैतान’ पहले से मैदान में उतरी हुई है। ऐसे में हम कह सकते हैं कि दोनों फिल्में योद्धा की कमाई पर असर डाल सकती है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना पहली बार दिखे साथ

सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ में दिशा पटानी, राशि खन्ना, रोनित रॉय और तनुज विरवानी की एक्टिंग लोगों का मनोरंजन करेगी। वहीं बात सिद्धार्थ और राशि खन्ना की करें तो वो पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों ने फिल्म में पति पत्नी का रोल अदा किया है।

यह भी पढ़ें: ‘चुड़ैल संग किया डिनर’, Shahrukh Khan ने जड़ा थप्पड़

First published on: Mar 16, 2024 06:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.