Monday, 14 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 का विनर बनेगा ये कंटेस्टेंट? ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस ने दिया हिंट

Bigg Boss 18: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर शहजादा धामी ने बिग बॉस 18 में एंट्री ली है और उसके बाद से ही वो चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस ने भी शहजादा का सपोर्ट किया है और उन्हें शो का विनर भी बताया है।

Shehzada Dhami
Shehzada Dhami

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को शुरू हुए 1 हफ्ता बीत चुका है और कम समय ही सभी घरवालों ने दर्शकों के बीच अपनी जगह भी बना ली है। सलमान खान के शो बिग बॉस 18 के लिए दर्शकों के बीच अलग ही क्रेज है और अभी से लोगों को कुछ कंटेस्टेंट में विनर की झलक भी नजर आने लगी है। इस बीच ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कौन इस सीजन का विनर बनेगा?

शहजादा धामी के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर शहजादा धामी (Shehzada Dhami) ने बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में एंट्री ली है और उसके बाद से ही वो चर्चा में बने हुए हैं। शहजादा धामी को बिग बॉस 18 का मजबूत कंटेस्टेंट तो माना जा ही रहा है, उसके साथ ही लोग उनमें विनर की काबिलियत भी देख रहे हैं। इस बीच ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस ने भी शहजादा का सपोर्ट किया है और उन्हें शो का विनर भी बताया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 का चहेता कंटेस्टेंट कौन? जिसे मिल रहा जनता का प्यार, एविक्ट हुआ वो जिसकी नहीं थी उम्मीद

प्रतीक्षा होनमुखे ने की दोस्त की तारीफ

स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से शहजादा धामी के अलावा एक्ट्रेस प्रतीक्षा होनमुखे को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया था। हाल ही में एक इवेंट में प्रतीक्षा होनमुखे (Pratiksha Honmukhe) से बिग बॉस 18 में शहाजादा धामी को लेकर सवाल पूछा गया। उस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि वो बिग बॉस 18 में है और मेरी पूरी फैमिली उन्हें सपोर्ट कर रही है।

क्या बोलीं प्रतीक्षा होनमुखे

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट और अपने दोस्त शहजादा धामी को सपोर्ट करते हुए प्रतीक्षा ने कहा, ‘शहजादा बिग बॉस 18 में काफी अच्छा खेल रहे हैं और बहुत अच्छा कर रहे हैं। मुझे इस बात पर पूरा भरोसा है कि वो शो जीतेंगे, क्योंकि उन्हें पता है कि इस गेम को कैसे खेलना है। वो अपना बेस्ट दे रहे हैं, हम सब उनके साथ हैं। मैं, मेरे दोस्त और मेरा परिवार।’ हालांकि इसके अलावा उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कंट्रोवर्सी पर बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जो पीछे छूट गया है, उसे पीछे ही रहने दें। अब हम दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के इस कंटेस्टेंट की फैन तृप्ति डिमरी, ‘वीकेंड का वार’ में किया खुलासा

First published on: Oct 14, 2024 12:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.