Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18 का हिस्सा बनेंगी मनीषा रानी? जवाब सुन फैंस हो जाएंगे हैरान

Manisha Rani On Bigg Boss 18: बीते दिनों खबर सामने आई थी कि मनीषा रानी बिग बॉस 18 में एंट्री लेने वाली हैं। मनीषा के चुलबुले अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था और उनको एक बार फिर शो में देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड थे। मगर अब बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

Salman Khan
Salman Khan

Manisha Rani On Bigg Boss 18: टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 जल्द ही शुरू होने वाला है और शो को रोजाना नए अपडेट सामने आ रहे हैं। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं और बीते दिनों खबर सामने आई थी कि मनीषा रानी बिग बॉस 18 में एंट्री लेने वाली हैं। मनीषा के चुलबुले अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था और उनको एक बार फिर शो में देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड थे। मगर अब बिग बॉस ओटीटी 2 कंटेस्टेंट ने खुद इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

 बिग बॉस 18 में हिस्सा लेंगी मनीषा रानी? 

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) में मनीषा रानी के हिस्सा लेने की खबरें सामने आ रही थीं और अब इन खबरों पर खुद मनीषा ने जवाब दिया है। मनीषा रानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो बिग बॉस के सीजन 18 में हिस्सा लेने की खबरों पर चुप्पी तोड़ती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में मनीशा लाल रंग की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं और उनके माथे पर तिलक भी लगा दिख रहा है।

मनीषा ने तोड़ा फैंस का दिल

मनीषा रानी का जो वीडियो सामने आया है, उममें वो सलमान खान के शो बिग बॉस 18 में हिस्सा लेने के बारे में बात कर रही हैं। मनीषा रानी ने कहा, ‘मुझे लगता है, मुझे खुद भी बिग बॉस करने का मन नही हैं। मेरा ड्रीम था.. बिग बॉस करने का जो पूरा हो चुका है। ओटीटी में सलमान खान थे और वो सपना उनसे कनेक्ट था कि सलमान खान होस्ट करेंगे। हमारा सीजन इतना हिट हुआ है, तो मुझे नहीं लगता है कि अब मुझे दोबारा करने का मन है।’

यह भी पढ़ें: 7 बॉलीवुड हसीनाओं ने की सिंपल वेडिंग, किसी ने मंदिर तो किसी ने छत पर लिए सात फेरे

गेस्ट बनकर जाने को तैयार मनीषा रानी

मनीषा रानी ने आगे वीडियो में कहा, ‘हां अगर बिग बॉस में मुझे एक गेस्ट के तौर पर या ऐसी कुछ होगा तो मैं जरूर जाऊंगी। बिग बॉस से मुझे जिंदगी भर प्यार है, अगर वहां कुछ होगा तो मैं जरूर जाउंगी। लेकिन अब कंटेस्टेंट का हो गया है।’

यह भी पढ़ें: 5 साल बाद टूटी पहली शादी, 26 में झेला तलाक का दर्द, एक्ट्रेस को अपनी बच्ची मानता है एक्स पति!

 

 

First published on: Sep 16, 2024 08:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.