---विज्ञापन---

Youtuber उस्मान सैफी कौन? महिला IAS ने जिसपर दर्ज कराई FIR, आपत्तिजनक टिप्पणी का लगाया इल्जाम

Youtuber Usman Saifi FIR: लखनऊ में यूट्यूबर उस्मान सैफी अपने एक वीडियो की वजह से मुश्किलों में फंस गए हैं, उनके खिलाफ IAS किंजल सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। चलिए बताते है कि आखिर उस्मान सैफी कौन हैं।

Youtuber Usman Saifi Ias fir Kinjal Singh
Youtuber Usman Saifi

Youtuber Usman Saifi FIR: यूपी के गोंडा में एक यूट्यूबर के खिलाफ जानी-मानी महिला आईएएस अधिकारी ने शिकायत दर्ज करवाई है। उसके बाद से ये मामला चर्चा में बना हुआ है। महिला IAS ने यूट्यूबर इल्जाम लगाया है कि उसने अपने चैनल पर उनके मात-पिता पर विवादित वीडियो बनाकर पोस्ट किया है। लखनऊ की गोमती नगर थाने में IAS किंजल सिंह ने यूट्यूबर उस्मान सैफी के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

कौन हैं उस्मान सैफी

यूपी के गोंडा के रहने वाले उस्मान सैफी एक यूट्यूबर हैं और वो देश में चल रहे हर मुद्दे पर वीडियो बनाकर अपने चैनल पर अपलोड करते हैं। उनके यूट्यूब चैनल का नाम ‘उस्मान सैफी सफर’ है, जिस पर वीडियो बनाकर लोगों के साथ साझा करते रहते हैं। 20 जून को उन्होंने IAS किंजल सिंह की मां की कहानी बताते हुए एक वीडियो शेयर किया था। उसे लेकर ही उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

वीडियो के कंटेंट पर उठाया सवाल

दरअसल, उत्तर प्रदेश की सबसे चर्चित IAS किंजल सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह एक यूट्यूबर है, जिसने उनके स्वर्गवासी माता-पिता की कहानी बताते हुए एक वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो पर किंजल ने आरोप लगाया है कि उसमें यूट्यूबर ने उनके मां-बाप पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, बल्कि इसके साथ ही उन्होंने गलत सूचना भी लोगों को दी है।

प्रतिष्ठा को पहुंचाया ठेस

यूट्यूबर उस्मान सैफी का वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो के जरिए उन्होंने IAS किंजल सिंह के माता-पिता की प्रतिष्ठा को नुकसाना पहुंचाने का काम किया है। बता दें कि किंजल के पिता केपी सिंह डिप्टी एसपी थे और उनकी हत्या हुई थी। इस वीडियो में उनकी मां विभा के अपने पति की मौत के बाद उठाए कदमों के बारे में जानकारी दी गई है, जिसे किंजल ने गलत बताया है।

यह भी पढ़ें: Akshara Singh पर भड़के खेसारी लाल यादव, करियर बर्बाद करने के आरोपों पर दिया मुंहतोड़ जवाब

First published on: Jul 02, 2024 06:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.