---विज्ञापन---

कौन हैं Shoaib Malik की नई बेगम Sana Javed?

Shoaib Malik Marriage Sana Javed: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और पूर्व भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के तलाक की खबरों के बीच शोएब की शादी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, शोएब ने सना जावेद (Sana Javed) संग शादी कर ली है। जैसे ही ये खबर […]

Shoaib Malik Sana Javed
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Shoaib Malik Marriage Sana Javed: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और पूर्व भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के तलाक की खबरों के बीच शोएब की शादी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, शोएब ने सना जावेद (Sana Javed) संग शादी कर ली है। जैसे ही ये खबर मीडिया में आई तूफान सा आ गया। हर कोई इस न्यूज़ से शॉक्ड है। शोएब ने 20 जनवरी शनिवार को अपने निकाह की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब सब लोग ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर कौन हैं सना जावेद? तो चलिए हम आपको बता दें शोएब मलिक की तीसरी बेगम के बारे में।

यह भी पढ़ें: Sania Mirza से तलाक की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी शौहर ने किया एक्ट्रेस से निकाह

कौन हैं सना जावेद? (Shoaib Malik Marriage Sana Javed)

जहां शोएब मलिक फेमस हैं वहीं उनकी नई बेगम सना जावेद भी पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है। सना उर्दू टेलीविजन में अपनी एक्टिंग जा जलवा दिखा चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने साल 2012 में टीवी शो ‘शहर-ए-ज़ात’ से अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा भी को कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

इस रोल से मिली पहचान (Shoaib Malik Marriage Sana Javed)

शोएब मलिक की तीसरी बीवी सना जावेद को असली पहचान रोमांटिक ड्रामा ‘खानी’ से मिली थी, जिसमें वो लीड रोल में थीं। एक्ट्रेस को इसके लिए लक्स स्टाइल अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था।

इसके साथ ही इस पाकिस्तानी अदाकारा ने फिल्म प्यारे अफजल में भी अपनी एक्टिंग से सभी को हैरान कर दिया था।

सना जावेद भी हैं तलाकशुदा

शोएब मलिक के बारे में तो सभी को पता है कि वो तलाकशुदा हैं। लेकिन अब जब उन्होंने तीसरा निकाह कर लिया है तो हर कोई उनकी नई बेगम के बारे में भी जानना चाहता है। बता दें कि सना पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं, जिनका साल 2020 में उमैर जसवाल संग निकाह हुआ था।

लेकिन शौहर संग उनकी नहीं जमी और ये रिश्ता जल्दी ही खत्म हो गया। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फोटो शेयर की हैं जिसमें ऑफ व्हाइट रंग की पोशाक में वो बेहद हसीन लग रही हैं। वहीं शोएब भी शेरवानी में जच रहे हैं।

First published on: Jan 20, 2024 12:39 PM