Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन हैं भोजपुरी हसीना, जिसने छेड़छाड़ पर पृथ्वी शॉ पर दर्ज कराई थी FIR, कोर्ट दे डाला बड़ा आदेश

Sapna Gill Vs Prithvi Shaw: क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और सपना गिल विवाद में कोर्ट का बड़ा आदेश आया है, तो चलिए बताते हैं कि आखिर सपना गिल कौन हैं?

Sapna Gill Vs Prithvi Shaw
image credit: e24 Sapna Gill Vs Prithvi Shaw

Sapna Gill Vs Prithvi Shaw: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल (Sapna Gill) और भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। सपना गिल ने क्रिकेटर समेत उनके दोस्तों और पुलिस के खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, इस मामले में अब मजिस्ट्रेट ने जांच के आदेश दे दिए हैं। ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर इंडियन क्रिकेटर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने वाली सपना गिल आखिर कौन हैं?

कौन हैं सपना गिल?

इंडियन क्रिकेट टीम के जाने-माने प्लेयर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)पर पब में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाने वाली सपना गिल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर होने के साथ-साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस भी हैं। भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह स्टारर फिल्म ‘मेरा वतन’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा वो निरहुआ और रवि किशन, आम्रपाली दुबे जैसी स्टार्स के साथ भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और उनकी फोटो और वीडियो को फैंस को काफी पसंद करते हैं।

 

क्रिकेटर संग हुआ था विवाद (Sapna Gill Vs Prithvi Shaw)

सपना गिल ने पृथ्वी शॉ संग कंट्रोवर्सी के चलते पिछले साल काफी लाइमलाइट बटोरी थी। दरअसल, फरवरी 2023 में एक्ट्रेस ने क्रिकेटर और उनके दोस्तों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, आरोप ये था कि पृथ्‍वी शॉ, उनके दोस्त आशीष यादव और अन्य लोगों ने अंधेरी के एक पब में सपना के साथ छेड़छाड़ की थी। इस मामले में उन्होंने मुंबई पुलिस में सभी लोगों के खिलाफ केस तक दर्ज करवाया था। हालांकि पृथ्वी शाह ने इन सभी आरोपों से साफ इंकार कर दिया था।

 

एक्ट्रेस ने तोड़ा कार का शीशा! (Sapna Gill-Prithvi Shaw controversy)

मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान एयर ट्रैफिक कंट्रोल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी। उसके बाद पुलिस ने कोर्ट में बताया था कि एक्ट्रेस ही हाथ में बेसबॉल का बैट लेकर शॉ की कार का पीछा कर रही थीं। इतना ही नहीं उन्होंने क्रिकेटर की कार का शीशा तक तोड़ डाला था। सीआईएसएफ अधिकारी ने भी इस मामले में क्रिकेटर के सपोर्ट में बयान देते हुए कहा था कि सपना जैसा बता रही हैं, वैसा वहां कुछ नहीं हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला सेल्फी लेकर शुरू हुआ था, जो बाद में इतनी बड़ी कंट्रोवर्सी बन गया।

यह भी पढ़ें: दोगुनी उम्र के एक्टर संग इंटीमेट सीन दे चुकी हैं ये हीरोइनें

First published on: Apr 04, 2024 07:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.