---विज्ञापन---

नशे में धुत्त जैकी श्रॉफ ने जब तब्बू संग की जबरदस्ती, डैनी ने बचाया, आज तक नहीं दिखे एकसाथ!

Jackie Shroff Assault Tabu: आइए जानते हैं, उस पूरी घटना के बारे में जब जैकी श्रॉफ नशे में धुत्त होकर तब्बू के साथ बदसलूकी करने लगे थे। डैनी ने बीच में आकर उन्हें बचाया था और फिर कभी भी जैकी और तब्बू ने किसी फिल्म में एक साथ कभी कोई काम नहीं किया।

Jackie Shroff Assault Tabu
Jackie Shroff Assault Tabu

Jackie Shroff Assault Tabu: बॉलीवुड में कई ऐसी घटनाएं और स्कैंडल्स हुए हैं, जिन्हें कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। जी हां, कुछ ऐसी ही घटना तब्बू के साथ हुई थी जिसे अंजाम दिया था जैकी श्रॉफ ने। इस घटना के दौरान तब्बू की बहन फराह नाज, डैनी सभी शामिल थे। आइए जानिए, क्या हुआ था तब्बू के साथ।

बहुत छोटी थीं तब्बू

1986 में तब्बू की बड़ी बहन फराह नाज और जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘दिलजला’ की शूटिंग मॉरीशस में हो रही थी। एक दिन शूटिंग के बाद एक्टर डैनी डेन्जोंगपा ने मॉरीशस में एक पार्टी आयोजित की। इस पार्टी में क्रू मेंबर्स के साथ-साथ फराह नाज की छोटी बहन तब्बू भी मौजूद थी। डैनी ने पार्टी में फिल्म के सभी क्रू मेंबर्स को इन्वाइट किया था। इस समय तब्बू  बहुत यंग थीं और उनकी कोई खास पहचान फिल्मों में नहीं बनी थी।

क्या हुआ था पार्टी में

इस पार्टी के दौरान जैकी श्रॉफ ने बेहद ज्यादा ड्रिंक कर ली थी और नशे की हालत में हुए वे तब्बू की खूबसूरती के कायल हो गए थे। ऐसे में वे जबरन तब्बू को चूमने की कोशिश करने लगे। वे इतने ज्यादा नशे में थे कि तब्बू को लगातार चूमते जा रहे थे। हालांकि तब्बू ने इसका विरोध भी किया, लेकिन जैकी श्रॉफ नहीं रुके। मामले को संभालने के लिए डैनी, जैकी श्रॉफ को वहां से जबरदस्ती तब्बू से दूर ले गए।

फराह नाज ने किया हंगामा

हालांकि उस रात डैनी ने स्थिति को संभाल लिया था, लेकिन अगली सुबह तब्बू की बहन और एक्ट्रेस फराह नाज ने इस घटना पर काफी हंगामा किया। उन्होंने जैकी श्रॉफ पर कई आरोप लगाए कि नशे की हालत में जैकी श्रॉफ ने उनकी बहन पर हमला किया। हालांकि इस मामले पर उस समय तब्बू बिल्कुल चुप रहीं, लेकिन इस घटना के बाद तब्बू ने कभी भी जैकी श्रॉफ के साथ काम नहीं किया। बाद में फराह नाज ने भी इस मामले को एक गलतफहमी बताकर रफा-दफा कर दिया।

आपको बता दें, तब्बू बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं जो 11 साल की उम्र से ही फिल्मों में हैं। 11 साल की उम्र में उन्होंने ‘बाजार’ फिल्म से डेब्यू किया था और 14 साल की उम्र में देवानंद की बेटी की भूमिका निभाई। उनको बॉलीवुड में असली पहचान 1994 में ‘विजयपथ’ फिल्म से मिली। इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: कुत्ते ने काटा, चेहरे की सर्जरी करवाई, गई डिप्रेशन में, कुछ ऐसी है सना मकबूल की कहानी!

First published on: Jun 22, 2024 10:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.