Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

बीवी-बेटी को विदेश में छोड़ मुंबई में अकेला रह रहा फेमस एक्टर, जानें क्या है वजह

Vivian Dsena: टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने खुलासा किया है कि उनका परिवार बहरीन में रहता है जबकि वह मुंबई में हैं।

Vivian Dsena
Vivian Dsena

Vivian Dsena: टेलीविजन के पॉपुलर एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena)किसी पहचान के मोहताज नहीं है। ‘मधुबाला – एक इश्क एक जुनून’ जैसे टीवी धारावाहिक से छोटे पर्दे पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले विवियन की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते है, लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी जिंदगी में आए बदलाव को लेकर खुलासा किया है।

बेटी ने बदली जिंदगी

हाल ही में ETimes को दिए इंटरव्यू में विवियन डीसेना ने अपनी बेटी को लेकर बात की। इस दौरान एक्टर ने कहा कि अपनी बेटी लेयान के जन्म के बाद से वो पहले से ज्यादा विवेकशील और चौंकन्ने हो गए हैं। फादरहुड ने उन्हें काफी बदल दिया है और अब वो एक शांत इंसान बन गए हैं। एक्टर ने कहा कि वो अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पंसद करते हैं और उनकी बेटी भी उनकी आवाज सुनकर सो जाती है।

विदेश में होंगे शिफ्ट?

इस दौरान जब एक्टर से सवाल पूछा गया कि क्या वो अपनी वाइफ नूरन एली और बेटी लेयान के साथ विदेश में शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं? इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि ‘मैंने विदेश में बसने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं कमाया है। फिलहाल मैं अपने पास आने वाले सही प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहा हूं, चाहे वह टीवी पर हो या ओटीटी पर।’

बहरीन में रहती हैं बीवी-बेटी

विवियन डीसेना ने दूसरी शादी मिस्र की पूर्व पत्रकार नूरन एली से की है। साल 2022 में दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की थी, उस साल ही दोनों की बेटी का जन्म हुआ था। बीवी और बेटी की एक्टर को काफी याद आती है, मगर उनके मुंबई शिफ्ट होने के सवाल पर एक्टर ने कहा, ‘उन्हें यहां स्थायी रूप से लाने की कोई योजना नहीं है। हम एक-दूसरे से मिलते रहेंगे।’

यह भी पढ़ें: Prime Video पर इस दिन दस्तक देगी शाहिद की ‘फर्जी 2’!

First published on: Mar 07, 2024 08:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.