Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

12 दिन में कैसे घटा साढ़े 4 किलो वजन? ‘द कश्मीर फाइल्स’ डायरेक्टर ने केजरीवाल से मांगी रेसिपी

Vivek agnihotri teased arvind kejriwal: विवेक अग्निहोत्री ने अरविंद केजरीवाल के वजन कम होने पर तंज कसा है। उन्होंने हेल्थ एक्सपर्ट्स से वो तरकीब पूछी है कि कैसे इतने कम समय में वजन कम किया जा सकता है।

Vivek Agnihotri and Arvind kejriwal
Vivek Agnihotri and Arvind kejriwal

Vivek agnihotri teased arvind kejriwal: दिल्ली की मंत्री आतिशी मर्लेना ने हाल की में अरविंद केजरीवाल को लेकर बयान दिया था। आतिशी का कहना था कि गिरफ्तारी के 12 दिनों के बाद केजरीवाल का वजन 4.5 किलो कम हो गया है। आतिशी ने बताया कि ED ने 21 मार्च तो जब केजरीवाल को गिरफ्तार किया था तब उनका वजन 69.5 किलो था, जो अब घट कर 65 किलो हो गया है। आतिशी के इस दावे को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने तंज कसा और उनसे वेट लॉस करने की रेसिपी पूछी।

पोस्ट शेयर कर ‘द कश्मीर फाइल्स’ डायरेक्टर ने पूछी रेसिपी

विवेक अग्निहोत्री पॉलिटिकल मुद्दे पर खुलकर बात करते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने अरविंद को लेकर आई खबर को शेयर कर लिखा कि हेल्थ एक्सपर्ट्स से सवाल पूछा। विवेक ने सवाल पूछते हुए लिखा कि हेल्थ एक्सपर्ट्स बताएं कि इतने कम दिनों में वजन कम करना कैसे पॉसिबल है। उन्हें उसकी रेसिपी चाहिए।

तिहाड़ जेल में बंद है केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। 10 दिन के रिमांड के बाद उन्हें एवेन्यू कोर्ट ने 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में तिहाड़ भेज दिया। आतिशी ने दावा करते हुए कहा कि केजरीवाल सीवियर डायबिटिक है। उन्हें जेल में डालकर उनके स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। ईडी के हिरासत के दौरान उनका शुगर लेवल 3 बार गिर चुका है। उनका कहना है कि आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने के लिए बीजेपी किसी भी लेवल तक जा सकती है।

यह भी पढ़ें: दोगुनी उम्र के एक्टर संग इंटीमेट सीन दे चुकी हैं ये हीरोइनें

First published on: Apr 04, 2024 07:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.