Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 से निकलते ही विशाल पांडे का आया पहला रिएक्शन, लव-सना पर कही ये बात

Vishal Pandey First Reaction After Evicted Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में डबल इविक्शन के चलते विशाल पांडे घर से बेघर हो गए हैं। शो से निकलने के बाद उनका पहला रिएक्शन सामने आया है।

Vishal Pandey First Reaction After Evicted Bigg Boss OTT 3
Vishal Pandey First Reaction After Evicted Bigg Boss OTT 3

Vishal Pandey First Reaction After Evicted Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में आखिरी वीकेंड का वार काफी हैरान करने वाला रहा। शो में जहां अनिल कपूर ने खासतौर पर सना मकबूल की क्लास लगाई और उनके गेम पर सवाल उठाए। वहीं दूसरी ओर डबल इविक्शन ने घरवालों को हैरान कर दिया। पहले घरवालों के वोटों के आधार पर शिवानी कुमारी बिग बॉस हाउस से बेघर हो गईं। उसके बाद घरवालों को झटका तब लगा जब जनता के वोट्स के आधार पर विशाल पांडे घर से बेघर हो गए। उनका एलिमिनेशन घरवालों के लिए काफी शॉकिंग रहा है। फिलहाल घर से बेघर होने के बाद विशाल पांडे का पहला रिएक्शन सामने आया है। यूट्यूबर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने घर में बने अपने खास दोस्तों लवकेश कटारिया और सना मकबूल को लेकर अपना बॉन्ड शेयर किया है।

डबल इविक्शन से हैरान घरवाले

जाहिर है कि विशाल पांडे इस वीकेंड के वार में घर से बेघर होंगे इसका अंदाजा पहले ही लगाया जा चुका था। हफ्ते की शुरुआत में मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर कर दिया था, जिसमें बताया गया था कि विशाल का सफर बिग बॉस हाउस से खत्म हो चुका है। हालांकि बाद में मेकर्स ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर खबर फैल चुकी थी कि विशाल पांडे इस वीकेंड के वार में घर से एलिमिनेट होने वाले हैं। ऐसे में होस्ट अनिल कपूर ने शिवानी कुमारी को घर से बेघर करते ही विशाल पांडे को फिनाले से ठीक 5 दिन पहले बाहर का रास्ता दिखा दिया।

विशाल ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

उधर, बिग बॉस ओटीटी 3 से एलिमिनेट होने के बाद विशाल पांडे ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं आप दोनों का ख्याल रखने के लिए अब वहां मौजूद नहीं हूं मेरे भाई और मकबूल। अपना ध्यान रखना दोनों। मैं तुम्हारे पीछे खड़ा हूं। मैंने जिंदगी भर के लिए यादें बना ली हैं।’ विशाल ने अपनी पोस्ट के साथ लवकेश कटारिया, सना मकबूल और शिवानी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में विशाल भी नजर आ रहे हैं।

लवकेश-सना संग रही खास दोस्ती

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में विशाल पांडे की लवकेश कटारिया के साथ खास दोस्ती देखी गई थी। दोनों के बीच कई बार नोक-झोंक देखी गई लेकिन इसके बावजूद उनकी दोस्ती शो में मिसाल बनी रही। इसके अलावा सना मकबूल और शिवानी कुमारी के साथ भी विशाल पांडे का हमेशा स्पेशल बॉन्ड देखने को मिला है। विशाल के एलिमिनेशन के बाद सना मकबूल और लवकेश कटारिया को फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया था।

First published on: Jul 28, 2024 07:04 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.