Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Kasautii Zindagi Kay फेम एक्टर का निधन, हार्ट अटैक ने ली जान

Vikas Sethi Passed Away: 'कसौटी ज़िन्दगी के' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम टेलीविजन एक्टर विकास सेठी का निधन हो गया है, एक्टर की हार्ट अटैक से मौत हुई है।

Vikas Sethi Dies
Vikas Sethi Dies

Vikas Sethi Passed Away: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे पॉपुलर सीरियल में काम करने वाले जाने-माने टेलीविजन एक्टर विकास सेठी का निधन हो गया है। विकास सेठी के निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री में मातम पसर गया है और इस खबर से फैंस और टेलीविजन जगत के जुड़े लोगों को गहरा सदमा लगा है।

नहीं रहे एक्टर विकास सेठी

‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेम बजाज के रोल में नजर आने वाले एक्टर विकास सेठी के अचानक निधन से हर किसी को झटका लगा है। साल 2000 के दौर में विकास सेठी टीवी की दुनिया का बड़ा नाम थे और उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी हुआ करती थी। हालांकि वक्त के साथ वो काफी बदल गए थे। एक्टर के परिवार में उनकी वाइफ और दो जुड़वा बच्चे हैं, जो अभी काफी छोटे ही हैं।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh की इच्छा Deepika Padukone ने की पूरी! खुद किया था रिवील बेटी चाहिए या बेटा?

हार्ट अटैक से हुई मौत

विकास सेठी की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो विकास को नींद में ही दिल का दौरा पड़ा था, जिसकी वजह  से उनकी मौत हुई है। ‘फर्स्ट पोस्ट’ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 सितंबर, रविवार को एक्टर ने आखिरी सांस ली है। हालांकि अभी तक विकास के परिवार की तरफ से कोई बयान जारी नहीं किया है। 48 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से एक्टर मौत हो गई है। बता दें कि 45 साल की उम्र में एक्टर जुड़वा बच्चों के पिता बने थे और अब अचानक उनकी मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

शाहरुख-ऋतिक संग किया काम

‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कहीं तो होगा’, ‘गीत हुई सबसे पराई’, ‘उतरन’ और ‘ससुराल सिमर’ का जैसे टीवी सीरियल के अलावा ‘नच बलिए सीजन 4’ जैसे रिएलिटी शो में भी विकास सेठी ने अपनी वाइफ के साथ हिस्सा लिया था। टीवी की दुनिया के अलावा विकास सेठी ने बॉलीवुड में भी काम किया था। जी हां, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म में भी विकास सेठी ने एक खास रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें: मां बनीं Deepika Padukone, घर आई लक्ष्मी, पूरी हुई Ranveer Singh की मुराद!

First published on: Sep 08, 2024 02:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.